बाबा रामदेव की फैन है ये अभिनेत्री, एक तो शादीशुदा होने के बाद भी करना चाहती है शादी, तो दूसरी..

279
shilpa_ramdev

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। फैंस सबसे ज्यादा अगर किसी एक्ट्रेस को पसंद करते हैं तो वो हैं शिल्पा शेट्टी। जो अक्सर इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं। लोग भी इनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं। यही कारण है कि, शिल्पा को उनके फैंस बाकी एक्ट्रेस की तुलना में काफी पसंद करते हैं। पर शिल्पा किसे पसंद करती हैं ये बहुत कम लोग जानते हैं। क्योंकि, शिल्पा सबसे बड़ी फैन तो योग गुरु बाबा रामदेव की हैं। और उन्हीं के निर्देशों का पालन करती हैं। कई मौकों पर तो शिल्पा उनकी तारीफ भी कर चुकी हैं।

शिल्पा से जब भी उनके फिगर के बारे में पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि, योग का अनुशासन ही उनकी ही लाइफ को पटरी पर लाया है। शिल्पा इस समय 44 साल की हैं और एक बेटे की मां है। इसके बावजूद उन्होंने अपने फिगर को मेनटेन किया हुआ है। शिल्पा भले ही रामदेव की बहुत बड़ी फैन है। लेकिन, एक एक्ट्रेस ऐसी भी है बाबा रामदेव से शादी करना चाहती है। वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि आप सबकी चहेती ड्रामा क्वीन राखी सावंत हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि, अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो वह उनके साथ शादी करने के लिए तैयार हैं।

रामदेव बाबा से शादी करना चाहती थीं राखी
इस बारे में खुद रामदेव ने भी बताया था कि, “उन्हें एक टीवी शो में राखी मिली थी। और वह उनके पीछे पड़ गई, इतना ही नहीं राखी ने उनसे बोला कि, बाबाजी मैं आपसे ब्याह करूंगी। इस पर रामदेव ने कहा- किसी और को देख ले दिल्ली में बहुत कुंवारे लड़के हैं। मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहता क्या पता क्या कह दे।”

गौरतलब है कि, इस समय राखी सावंत अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी की शादी में सिर्फ 4 से 5 लोग ही शामिल हुए थे। राखी सावंत ने शादी पर खुलासा करते हुए कहा था कि, ‘मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं। रितेश डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं।’ ये भी पढ़ेंः- राखी सावंत की सच में हुई है शादी, पति रितेश ने खुद एक इंटरव्यू के जरिए किया खुलासा!