raj kundra

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा ( Raj Kundra) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप लगा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राज कुंद्रा का नाम विवादों में आया हो। इससे पहले भी कई मौकों पर वह सुर्ख़ियों में बने रहे हैं।

इससे पहले राज कुंद्रा पर उनकी पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाए थे कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी के लिए उनको छोड़ दिया। इसके साथ ही अपनी बेटी से भी मुँह फेर लिया। जिसके बाद न तो वो उनसे बात करते हैं और न ही अपनों बेटी से।

असल में, राज कुंद्रा ने कविता से तलाक लेकर शिल्पा शेट्टी से विवाह रचा लिया था। कविता ने शिल्पा को उनकी शादीशुदा लाइफ बर्बाद करने का भी दोषी बताया था।

राज कुंद्रा ने इस बात पर पलटवार करते हुए कविता पर कई संगीन आरोप भी लगा दिये थे। राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनकी पहली पत्नी कविता उनकी बहन के पति के साथ अवैध संबंध में थीं।

राज कुंद्रा ने अपने जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध होने के आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। आपको बता दें कि राज और कविता के साथ एक ही घर में राज की बहन और उनके बहनोई भी रहते थे। इसी कारण उन पर ये आरोप लगे।

इसके बाद राज कुंद्रा का नाम आईपीएल फिक्सिंग में भी उछला था। यहां तक कि उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स को कुछ वर्षों के लिए बैन भी कर दिया गया था।

इन सब के बाद अब एक बार फिर से वह पोर्न फिल्मों के कारोबार के आरोप में फंस गए हैं। पुलिस उन्हें इस रैकेट का मुख्य साजिशकर्ता बता रही है और जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें:-  जब स्मृति ईरानी और डिंपल यादव में हुआ था जमकर झगड़ा, तब डिंपल ने दे दी थी ये धमकी