HomeमनोरंजनMardaani 2 का Trailer हुआ लॉन्च, रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग ने...

Mardaani 2 का Trailer हुआ लॉन्च, रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग ने खड़े किए रोंगटे

- Advertisement -

बॉलीवुड की दबंग रानी मुखर्जी को भला कौन नहीं जानता. ये बॉलीवुड के तीनों खान सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं. 90 के दशक में अपना जलवा बिखेरने के बाद आज भी इनका रुतबा बॉलीवुड पर कायम है. इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. आज भी जब ये पर्दे पर आती हैं तो लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं. इन दिनों रानी मुखर्जी अलग-अलग तरह की फिल्मों के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में उनकी मर्दानी फिल्म का पार्ट-2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

इस फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. जो लड़कियों के रेपिस्ट को पकड़ने में जी जान लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्म में रानी उस रेपिस्ट दरिंदे को पकड़ती हुई नजर आ रही हैं जो लड़कियों के साथ बहुत ही घिनौने तरीके से उनका बलात्कार कर उन्हें फेंक देता है. रानी मुखर्जी का ये मर्दानी अवतार हर किसी को पसंद आ रहा है. इससे पहले रानी ने अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

rani-mukharji

इस ट्रेलर में राजस्थान के कोटा शहर की कहानी दिखाई गई है. जहां स्टूडेंट पीएमटी या आईआईटी की तैयारी करने के लिए कोटा जाते हैं. ये पूरा शहर रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय यानी रानी मुखर्जी के अंडर में हैं. दरअसल इस शहर में एक साइको किलर है जो लड़कियों के साथ बलात्कापर के बाद उनके साथ दरिंदगी कर और उन्हेंइ मार देता है. इसके बाद शिवानी मुजरिम की तलाश करती हैं.

फिलहाल 2 मिनट 19 सेकंड का रिलीज किया गए इस ट्रेलर में साइको की एक भी झलक नहीं दिखाई गई है. लेकिन डायलॉग और एक्टिंग से साफ जाहिर होता है कि ये किरदार बेहद ही खतरनाक है. जो फिल्म को देखने की एक्साइमेंट को बढ़ा रहा है.

बता दें कि इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 का पहला पार्ट 2014 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म के बाद रानी हिचकी फिल्म में नजर आई थीं.ये भी पढ़ें: ‘पानीपत’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, जानें इस युद्ध ने कैसे बदला भारत का इतिहास

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here