Categories
मनोरंजन

Mardaani 2: रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग ने उड़ाए सबके होश, वीकेंड में फिल्म ने मचाया धमाल

लंबे समय के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ रिलीज हो चुकी है। जिसमें रानी मुखर्जी ने एक दमदार किरदार अदा किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस अफसर शिवानी रॉय की भूमिका में होती है। जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग देख हर कोई हैरान रह जाता है। हर कोई इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहा है। रानी मुखर्जी की ये फिल्म एक सीरियल किलर पर आधारित एक कहानी है। जिसमें एक सिरफिरा लड़कियों को निशाना बनाता है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी कमाल दिखा रही है। वीकेंड में रविवार के दिन रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ हर जगह छाई रही। रविवार के दिन इस फिल्म ने 7 करोड़ रुपये की कमाई की। तो वही इस फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 17 करोड़ रुपये हो चुका है।

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘मर्दानी 2’ ने अपने पहले दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की ओपमिंग ठीक-ठाक रही। लेकिन शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। तो वही रविवार को फिल्म ने लगभग 7 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे और तीसरे दिन की कमाई से साफ हो गया कि रानी मुखर्जी भी अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करवा सकती है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग को सिर्फ फैन्स ने ही नहीं बल्कि, क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया। फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। तो वही फिल्म में उनके सीरियस किरदार को काफी पसंद किया गया।

गौरतलब है कि मर्दानी-2 का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था। तब फैन्स ने तो ट्रेलर को काफी पसंद किया था लेकिन फिल्म काफी विवादों में आ गई थी। फिल्म में जिस कहानी को दिखाया गया था। उसमें एक सीरियल किलर है जो छोटी उम्र की लड़कियों को निशाना बनाता है। इस फिल्म में दावा किया गया था कि ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसकी वजह से ये लोगों के निशाने पर भी आ गई थी। कई लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया था। लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.