Thursday, January 21, 2021
Home मनोरंजन किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे कई सितारे, प्र‍ियंका से लेकर गुरदास...

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे कई सितारे, प्र‍ियंका से लेकर गुरदास मान तक ने कही यह बात

इन दिनों भारत में सरकार का नया कृषि बिल और किसानों का उसपर विरोध पर चारों तरफ चर्चा हो रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों से चाहे हरियाणा हो या पंजाब के सभी किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं। इन किसानों के साथ देश की आम जनता तो दे ही रही है वहीं बॉलीवुड और पंजाब इंडस्ट्री के स्टार्स किसानों के प्रति अपना समर्थन दिखा रहे हैं। फिल्म उद्योग के कई अन्य स्टार्स, विशेष रूप से पंजाब से संबंधित लोगों ने किसानों से जुड़े इस विवाद को जल्द हल करने का आग्रह किया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कलाकारों ने किसानों का समर्थन किया है।

इसे भी पढ़ें:- ममता के खिलाफ बागी हुए एक और मंत्री, शुभेंदु के बाद इस मंत्री ने की बगावत, मची खलबली

Priyanka Chopra Support Kisan Protest She Is Not Happy Seeing Farmers  Situation Tweet Viral - प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को बताया सैनिक, कहा-  किसानों के डर को खत्म करना जरूरी - Hindiप्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा प्रत्येक छोटे-बड़े मुद्दे पर बात करती नजर आ ही जाती है। उन्होंने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया कि वह हमारे खाने के सिपाही हैं। उनके डर को कम करने की आवश्यकता है। उनकी उम्मीदों को पूरा करने की आवश्यकता है। एक लोकतंत्र के रूप में हमें इस मुश्किल को जल्द हल करना चाहिए।

Ammy Virk Wiki, Age, Height, Biography, Girlfriend, Net Worth - ज्ञानघंटाएमी विर्क
पंजाबी अभिनेता एमी विर्क ने किसानों के स्पोर्ट में कहा था कि यदि लोग अपने आप से, इंसानियत से प्यार करते हैं तो उन्हें किसानों के समर्थन में खड़ा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व के लोग अपने एक ट्वीट से भी स्पोर्ट दिखा सकते हैं, सभी को सड़कों पर उतरने की आवश्यकता नहीं है।

Sonam Kapoor Biography in Hindi – HistoryDekho.comसोनम कपूर
सोनम कपूर ने भी किसान आंदोलन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- ”जब जुताई शुरू होती है तो दूसरे आर्ट्स भी उसके पीछे चलते हैं। इसलिए किसान मानव सभ्यता के संस्थापक हैं।” सोनम द्वारा लिखी लाइन फेमस अमेरिकन लॉयर और थिंकर डेनिएल वेबस्टर की हैं।

किसान आंदोलन पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, कह दी इतनी बड़ी बात!सोनू सूद
लॉकडाउन में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद का कहना है कि किसान हैं तो हम हैं। सोनू अपने ट्विटर के माध्यम से किसानों का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा- किसानों के कारण ही हम खाना खा पाते हैं।

किसानों का समर्थन करने सिंधु बॉर्डर पहुँचे दिलजीत दोसांझ, दान किए 1 करोड़दिलजीत दोसांझ
अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी किसानों का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने ना केवल कंगना रनौत के साथ इस मुद्दे पर ट्विटर वॉर की है, बल्कि किसानों को 1 करोड़ रुपये भी दान में दिए हैं। दिलजीत ने किसानों के बीच सिंघु बॉर्डर जाकर उनका हौसला भी बढ़ाया है।

गिप्पी ग्रेवालगिप्पी ग्रेवाल
पंजाबी सिंगर और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल भी किसानों का स्पोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड के बड़े कलाकारों की चुप्पी पर भी सवाल उठाये थे। उन्होंने कहा था कि पंजाब में ऐसे कई बड़े कलाकारों ने शूटिंग की है और उनका स्वागत भी किया तो फिर अब इस मामले पर ये स्टार्स शांत क्यों हैं।

Bollywood : तापसी पन्नू ने जुर्माना लगने से पहले दौड़ाई बाइक, शेयर की  तस्वीर, देखे - Photos | NewsNashaतापसी पन्नू
बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक तापसी पन्नू हैं, जो किसी भी मामले पर अपनी आवाज उठाने में पीछे नहीं हटती हैं। तापसी किसानों के साथ खड़ी हैं तो दूसरी तरफ वो सवाल उठाने वालों को जवाब भी दे रही हैं। उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के ट्वीट पर रिएक्शन दिया कि समर्थन करने वालों को बॉलीवुड के अन्य कलाकार के साथ ना आंके।

किसानों के समर्थन में आए रितेश देशमुख, कहा- उनकी बदौलत आज खाना खा रहे -  riteish deshmukh shows support to farmers protest tweets says jai kisaan  tmov - AajTakरितेश देशमुख
बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया था- ”अगर आपने आज खाना खाया तो एक किसान को शुक्रिया कहिये। मैं मेरे देश के किसानों के साथ खड़ा हूं।”

जसबीर जस्सीजसबीर जस्सी
जसबीर जस्सी किसानों के स्पोर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं और उन्होंने पुलिस के किसानों के खिलाफ उठाए कदमों की निंदा अपने ट्वीट द्वारा की थी। कंगना रनौत को भी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ज्ञान बांटा था। जस्सी ने कहा कि इस देश के किसान नहीं तो यह देश नहीं।

Bollywood, Renowned Punjabi Singer Gurdas Maan Birthday, Untold Facts -  B'day Spcl: गुरदास मान से जुड़े 3 किस्से और 7 अनकही बातें, मौत का मंजर देख  लिखा था गाना - Amar Ujalaगुरदास मान
पंजाबी गायक गुरदास मान भी किसानों के स्पोर्ट में हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘किसान है तो हिंदुस्तान है। सबका भला हो।’

Khesari Lal yadav supported the farmers in this way jada wala rat rhe baat  ekdum saaf rhe users said thik hai - खेसारी लाल यादव ने किसानों का कुछ इस  अंदाज़ मेंखेसारी लाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत को फटकार लगाते हुए किसानों को स्पोर्ट किया और कहा मेरा समर्थन किसानों के साथ है।

हनी सिंह को हुई ये बीमारी, खुद किया खुलासा – gazabpandit.comहनी सिंह
हनी सिंह ने किसानों के समर्थन में लिखा था कि मेरी दुआएं मेरे किसान भाइयों के साथ है। भगवान उनका भला करे। हनी ने इस बात को तब कहा था जब किसानों पर लाठी चार्ज और वाटर कैनन चले थे।

किसान आंदोलन पर राय देने के लिए चित्रांगदा ने कॉपी किया किसी और का ट्वीट? -  chitrangda singh copying opinions farmers protest actress reply going viral  tmov - AajTakचित्रांगदा सिंह
चित्रांगदा सिंह ने किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था कि उनकी सुरक्षा जरूरी है। ये बात मतलबी जरूर लगेगी मगर यह हमारी स्वयं की भलाई के लिए है। वो मेहनत करके, खून-पसीना बहाकर हमारा ही पेट भरते हैं।

अनुभव सिंहअनुभव सिंह
निर्देशक अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता, गायक विशाल डडलानी, अभिनेत्री हिमांशी खुराना, क्रिकेटर हरभजन सिंह और अन्य भी किसानों के समर्थन में हैं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-छोटे सभी कलाकारों ने अपना सर्मथन जाहिए किया है।

इसे भी पढ़ें:- कन्नौज जा रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया, गाड़ियां भी कीं जब्त

Most Popular