Categories
मनोरंजन

नेपाल का समर्थन कर बुरी तरह फंसी मनीषा कोइराला, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई जमकर लताड़

कोरोना महामारी कहर के बीच भारत और नेपाल के संबंध में काफी तनाव देखने को मिल रहा है. दोनों देशों के बीच विवाद सुलझने के बजाय लगातार उलझ रहा है. हाल ही में नेपाल की कारस्तानी ने संबंधों को और बिगाड़ दिया है. तो वहीं नेपाल के समर्थन में उतरीं मनीषा कोइराला बुरी तरह से सोशल मीडिया पर फंस गई हैं. दरअसल हाल ही में नेपाल ने देश का एक नया नक्शा जारी किया था, जिसमें उन्होंने भारत के तीन क्षेत्र कालापानी, लिपुलेख और लिम्पियाधुरा को दिखाया था. इसी के संबंध में मनीषा कोइराला ने एक ट्वीट किया था. साथ ही वहां की सरकार के इस फैसले को सही बताते हुए उनका समर्थन किया था.

ये भी पढ़ें:- भारत के इस हिस्से को नेपाल बता रही हैं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, नेपाली सरकार के समर्थन में किया ये ट्वीट

मनीषा कोइराला के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी है. लोग उनके इस समर्थन का जमकर विरोध कर रहे हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने ये ट्वीट किया, उसके बाद तो जैसे लोगों का गुस्सा कमेंट के जरिए मनीषा पर फूट पड़ा. प्रतिक्रियाओं की तो जैसे बाढ़ आ गई. उनके फैंस ने भी उनके ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेपाल के विदेश मंत्री द्वारा एक ट्वीट कर कालापानी, लिपुलेख और लिम्पियाधुरा को नेपाल का क्षेत्र बताया गया था. जिसके समर्थन में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने लिखा था कि, ‘हमारे छोटे से देश का गौरव रखने के लिए शुक्रिया. मैं सभी तीन महान देशों के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद करती हूं’.

मनीषा के इसी ट्वीट ने भारतीय नागरिकों के गुस्से को भड़का दिया. उनके इसी ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हउए लिखा कि, ‘पाकिस्तानियों के बाद अब नेपालियों ने भारत को नीचा दिखाकर बॉलीवुड को उसकी जगह दिखा दी है, हमारे राष्ट्र की अखंडता को लेकर भारतीय कलाकारों की ओर से कोई बयान आया? नहीं’.

इसके बाद एक दूसरे यूजर ने कमेंट में मनीषा को गद्दार कहते हुए लिखा कि, ‘गद्दार! गलती काजोल की हैं. इसको गुप्त में निभटा दिया होता तो आज हमें ये दिन देखना नहीं पड़ता. इतनी सारे अवरस मिले थे 3 घंटे में, सब बर्बाद कर दिए’.

एक तीसरे यूजर ने लिखा कि, ‘मनीषा आपको शर्म नहीं है, आपको भारत छोड़ देना चाहिए’. इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने तो ये कमेंट में लिख दिया कि, ‘मनीषा बेटा चाहे ‘दिल से’ सोचो या ‘मन’ से लेकिन अगर ‘लज्जा’ हैं तो ‘खामौशी’ दिखाओ और पॉलिटिक्स ‘सौदागर’ मत बनों. अपनी चाइना के साथ वाली ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ को ‘गुप्त’ रखो, नहीं तो बॉम्बे में रहकर जो कमाया है, वहां से ‘कच्चे धागे’ टूट जाएंगे’.

ये भी पढ़ें:- नेपाल PM का एक और भड़काऊ बयान, भारत को बताया चीन-इटली से ज्यादा खतरनाक, लगाए ये गंभीर आरोप