मंदिरा बेदी ने प्रेग्नेंसी पर किया बड़ा खुलासा, समाज पर लगाए कई गंभीर आरोप

0
366
mandira bedi
Loading...

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने शादी के बाद बच्चे से पहले करियर को देखा. इसके साथ आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें लोगों से शेयर करती हैं. ऐसे में मंदिरा बेदी को तो आप सब जानते ही होंगे. वो एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी बिजनेस पार्टनर भी हैं. मंदिरा ने हाल ही में अपनी प्रेग्नसी से जुड़े कई खुलासे किए.

मंदिरा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी मशहूर हैं. मंदिरा के मुताबिक अगर शादी और मां बनने के बाद भी कोई महिला अपने करियर में अच्चछा कर रही है तो उस दौरान भी समाज उसे हमेशा जज करता है. हाल ही में मंदिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “भारतीय समाज में रहते हुए एक महिला के रूप में आपको कई रूढ़ियों का सामना करना पड़ता है.

उन्होंने आगे कहा कि, जब मैंने काम की प्रतिबद्धताओं के चलते प्रेग्नेंसी को टालने का फैसला किया, तो मुझे अलग नजरिए से देखा गया. लोग मुझे एक ऐसी महिला समझने लगे जो करियर-उन्मुख है. हालांकि यह फैसला मेरे लिए काफी मुश्किल था. आपको लगेगा कि यह अच्छी बात है, लेकिन एक विवाहित महिला के बारे में समाज की सोच अलग है. यहां तक कि जब मेरे बच्चे का जन्म हुआ तो मुझे मेरी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच हमेशा बांटा गया.”

बता दें कि इन दिनों मंदिरा एक ‘शादी फिट’ नाम के शो को होस्ट कर रही हैं. इसी शो के दौरान मंदिरा ने अपने से जुड़ी कुछ बातों को लोगों के सामने पेश किया था. इस शो में चार आम जोड़ों के व्यक्तिगत सफर को दिखाया जा रहा है. जो अपने आपको जिंदगी के सबसे बड़े दिन के लिए तैयार कर रहे हैं. इसके साथ ही शो में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को विशेषज्ञों की तरफ से एडवाइस भी दी जाती है, और इन्हें ‘फिट कपल’ के टैग को जीतने का सुनहरा अवसर दिया जाता है.ये भी पढ़ें: सुपरस्टार प्रभास को लड़की ने जड़ा थप्पड़, देखिए वीडियो

Loading...

अपनी राय दें