मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। पति राज कौशल(raj kaushal) के निधन के बाद से उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि मंदिरा के पति राज कौशल का निधन 30 जून को हार्ट अटैक(heart attack) से हो गया था। पति के यूं इस तरह अचानक चले जाने से मंदिरा पूरी तरह टूट गई। वहीं उनके पति की मौत पर पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हर सितारें ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

पति के निधन के बाद किया पोस्ट

वहीं अब मंदिरा ने पति राज कौशल के निधन के पांच दिन बाद सोशल मीडिया(social media) पर पोस्ट किया है। उन्होंने राज के साथ अच्छे दिनों की याद दिलाने वाली 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं मंदिरा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन एक ब्रेक हार्ट का इमोजी बनाया है।

मंदिरा बेदी अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में मंदिरा अपने पति के साथ है और दोनें ने गले में मेडल पहले हैं और वाइन के साथ सेलिब्रिट कर रहे हैं। बता दें कि पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम से अपनी डीपी हटा दी थी और उसकी जगह एक ब्लैक कलर की फोटो लगाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 आत्मा की शांति के लिए रखी प्रेयर सेरेमनी

बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने पति के लास्ट राइट्स भी खुद ही किए थे। राज कौशल के अंतिम संस्कार की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। तस्वीरों में मंदिरा टूटी अपने पति को कंधा देते हुए नजर आ रही थी। वहीं पति राज कौशल की आत्मा की शांति के लिए मंदिरा ने 3 जुलाई को प्रेयर सेरेमनी भी रखी थी।

खा ली थी एंटी-एसिड दवा

राज कौशल के म्यूजिक डायरेक्टर फ्रेंड ने ईटाइम्स को इंटरव्यू में बताया था कि राज को शाम से तबीयत खराब लग रही थी। उन्होंने एंटी-एसिड दवा खा ली थी। लेकिन देर रात उनकी दिक्कत बढ़ गई तब राज ने मंदिरा से कहा कि उन्हें हार्ट अटैक पड़ रहा है। मंदिरा आशीष चौधरी के साथ उनको हॉस्पिटल ले जा रही थीं लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया और उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें-कपल के बेडरूम में टीवी देखने आया कुत्ते का भूत, बिस्तर पर दिखाई दिए पैरों के निशान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here