Monday, December 6, 2021

48 साल की उम्र में मां बनी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी, फैमिली फोटो शेयर कर फैंस को दी जानकारी

Must read

- Advertisement -

सोशल मीडिया से लेकर फिल्मों में अपने हॉटनेस का तड़का लगा चुकीं 48 साल की एक्ट्रेस मंदिर बेदी (Actress Mandira Bedi) ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल इस उम्र में मंदिरा बेदी दूसरी बार मां बनी हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के बीच साझा की है. दरअसल मंदिरा उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. भले ही मंदिरा उम्र के 48वें पायदान पर पहुंच गई हैं, लेकिन आप उन्हें देखकर उनकी उम्र का तकाजा नहीं लगा सकते हैं. क्योंकि एक्ट्रेस अपने आपको काफी मेंटेन करके रखती हैं.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- अक्षय कुमार की वजह से टूट गई थी पूजा बत्रा की शादी, 47 साल के इस एक्टर को बनाना पड़ा जीवनसाथी

हाल ही में आई खबर की माने तो मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने एक बच्ची को गोद लिया है, जिसका नाम उन्होंने तारा बेदी कौशल (Tara Bedi Kosala) रखा है. खास बात तो ये है कि मंदिरा ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए देते हुए एक फैमिली फोटो भी साझा की है. जिसमें उनके बेटे वीर, पति राज और गोद ली हुई बेटी तारा दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट में मंदिरा ने बेटी के बारे में बात करते हुए फैंस को बताया है कि, तारा 4 साल की है और वो उनकी फैमिली का हिस्सा 28 जुलाई 2020 को बनी थी.

बेटी तारा का वेलकम
मंदिरा बेदी ने फोटो के कैप्शन में ये भी लिखा है कि, तारा हम लोगों के लिए दुआ बनकर आई हैं. हमारी नन्ही बेटी तारा, वीर ने भी अपनी बहन का खुले दिल और प्यार के साथ वेलकम किया है. इस बात की मुझे काफी खुशी है कि, तारा 28 जुलाई 2020 को हमारे परिवार का हिस्सा बनीं. मंदिरा के अलावा उनके पति राज कौशल ने भी बेटी के साथ अपनी फैमिली फोटो साझा की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, दशहरा त्योहार के खास मौके पर हम अपने घर की नई मेंबर तारा बेदी कौशल से आप लोगों को रूबरू कराना चाहते हैं. आखिरकार अब हमारा परिवार पूरा जो हो गया है. हम दो हमारे दो.

फिलहाल एक्ट्रेस मंदिरा की इस नई अनाउंसमेंट से, उनके फैंस काफी खुश हैं. साथ ही यूजर्स सोशल मीडिया के जरिए नन्ही तारा और मंदिरा को खूब सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. फैंस के अलावा मंदिरा को कई बड़े स्टार्स भी उन्हें उनकी बेटी के लिए बधाई देने में लगे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मंदिरा ने साल 1999 में डायरेक्टर और पोड्यूसर राज कौशल से शादी की थी. इसके बाद साल 2011 में मंदिरा ने बेटे वीर को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें:- मदद के मामले में फंसे सोनू सूद, यूजर ने कहा- साल का सबसे बड़ा धोखा, तो एक्टर ने लगाई ऐसे क्लास

- Advertisement -

More articles

Latest article