मंदाना ने ‘लॉकअप’ में इस एक्टर की खोल दी पोल, बोली-‘बाथरूम में करते हैं मास्टर…

मंदाना करीमी ने हाल ही में शो के दौरान ऐसा कुछ बताया कि सभी लोग हैरान रह गए। उन्होंने शो में कंगना के शिकायत की है और इस बारे में पूरी बात जानते हैं।

0
400

आए दिन कंगना द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो लॉकअप चर्चा में रहता है और इस शो में आए कंटेस्टेंट अपने जीवन से जुड़े अलग-अलग खुलासे करते रहते हैं जिससे सभी लोग चौक जाते हैं पर हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने साथी कंटेस्टेंट की एक ऐसी बात बताई है जिसे सबका मुंह खुला का खुला रह गया है। मंदाना करीमी ने हाल ही में शो के दौरान ऐसा कुछ बताया कि सभी लोग हैरान रह गए। उन्होंने शो में कंगना के शिकायत की है आई एक बारे में पूरी बात जानते हैं।

Mandana की शिकायत

मंदाना ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है उसी के साथ ही इस शो में वह अपनी जान लगाकर खेल रही हैं। बीते एपिसोड में उनका बेबाक अंदाज सब के ऊपर भारी पड़ गया था अब उन्होंने कंगना के सामने अली मर्चेंट पर बाथरूम में मास्टरबेशन करने का आरोप लगाया है। कंगना ने उनको यहीं पर रोते हुए उनकी कड़ी क्लास लगाई और उनके पूरी बात जानने की कोशिश की।

सबके सामने बताया अली का राज

सबके सामने मंदाना करीमी ने कहा कि ‘बाथरुम में कुछ तो ऐसा होता है जिसके बारे में मुझे और सायशा को पता है। यह काफी बुरा है. वह कचरे से भी ज्यादा भयानक है। अगर आप इतनी लड़कियों के साथ रहते हो और एक ही बाथरूम इस्तेमाल करना हो तो और आप यह सब करो…तो आपकी पर्सनैलिटी का पता चल ही जाता है।’ मंदाना रुक जाती हैं और प्राइवेट स्पेस में जाकर पूरी बात बताने की बात करती हैं। कंगना उनसे सभी के सामने अपनी बात साफ करने के लिए कहती हैं। मंदाना करीमी आगे कहती हैं, ‘एक दिन मैं बाथरूम में गई थी, मेरे बाद सायशा को जाना था। वह पूरे दिन परेशान रही। मेरे बाद एक ही इंसान से बाशरूम का इस्तेमाल किया था। वो अली ही था, किसी ने वहां पर मास्टरबेशन किया था और सब कुछ वहीं पर था।’

जैसे ही अली मर्चेंट ने उनकी बात सुनी तो वह काफी गुस्सा हो गए और कंगना राणावत के सामने ही चिल्लाने लग गए सोशल मीडिया पर यह मुद्दा काफी गरमा गरमी खरा दिखाया जा रहा है कुछ लोग मंदाना करीमी के अंदाज को शराह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अली मर्चेंट के सपोर्ट में उतरते दिखाई दिए हैं।

शो की बात करें तो इस शो में एक ही बार देख नहीं एंट्री होती जा रही है दूसरी और घर में पहले से मौजूद लोग आए दिन नए-नए खुलासे करते हैं। कुछ ही दिनों के अंदर ही इस शो से चेतन हंसराज शायद शासन दे और सारा खान को बाहर निकाला गया है बीते अभी कोर्ट में है घर में विनीत कक्कड़ और जीशान खान की एंट्री हुई है इसके अतिरिक्त बीते एपिसोड में और भी कई कारणों से चर्चा बटोरी थी

Read More –‘थप्पड़ कांड’ के बाद स्मिथ का साथ देने के लिए आगे आईं Kangana Ranaut , बोलीं- मैंने भी ऐसा…