Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन ममता बनर्जी ने बीजेपी MP बाबुल सुप्रियो की दूसरी शादी का किया...

ममता बनर्जी ने बीजेपी MP बाबुल सुप्रियो की दूसरी शादी का किया था पूरा इंतजाम, वजह जान रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड हो या कोई और इंडस्ट्री सभी का राजनीति का हमेशा से ही अच्छा नाता रहा है। ऐसे कई राजनेता हैं जो बॉलीवुड कलाकार भी रह चुके हैं, जिनमें से एक हैं सिंगर बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) भी हैं। बाबुल सुप्रियो ने भी पहले मनोरंजन जगत में अपना नाम बनाया था और इसके बाद राजनीति की ओर रुख किया। वैसे बाबुल सुप्रियो एक सिंगर और राजनेता ही नहीं, बल्कि एक एक्टर और टीवी होस्ट भी रह चुके हैं। बाबुल सुप्रियो ने भाजपा में 2014 में शामिल हुए थे। इन दिनों वह आसनसोल सीट से बीजेपी के सांसद और राज्यमंत्री हैं। बता दें कि बाबुल भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ें:-कंगना रनौत ने की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बाबुल सुप्रियो की दो शादियां हुई हैं। उनकी पहली शादी रिया के साथ 1995 में हुई थी जिनसे सुप्रियो की एक बेटी भी है, मगर ये शादी कुछ ज्यादा दिन चली नहीं और दोनों 2015 में अलग हो गए। दूसरी शादी सुप्रियो ने रचना शर्मा से की जो एक एयर होस्टेस थी। रचना शर्मा से सुप्रियो की मुलाकात जब हुई थी तब वे शादीशुदा थे। हालांकि, सुप्रियो को रचना से पहली ही नजर में प्यार में हो गया था जब उन्होंने मुंबई से कलकत्ता आ रहे जेट एयरवेज में रचना को देखा था।

Babul Supriyo and wife Rachna become parents to baby girl Naina - Movies  Newsबाबुल ने रचना दो साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे और साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। आपको इस बात को जानकर हैरानी होगी कि इनकी शादी का पूरा इंतजाम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और बीजेपी की राजनीतिक विरोधी ममता बनर्जी (Mamata banerjee) ने किया था। असल में, बाबुल को दिल्ली स्थित बंगाल भवन में शादी करनी थी। सुप्रियो ने बंगाल भवन के संचालक से गुजारिश की कि उन्हें 14 कमरों की बुकिंग करनी है, मगर संचालक ने बाबुल को कमरे देने से इंकार कर दिया।

PM Narendra Modi Attends Babul Supriyo-Rachna Sharma Wedding Ceremony -  Photogalleryतब बाबुल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की और बंगाल भवन के 14 कमरे लेने की गुजारिश की तब वह मुंह मांगी कीमत देने को भी तैयार थे। ममता बनर्जी ने उन्हें बंगाल भवन दे दिया और वह भी बिना पैसों के। सीएम ने बाबुल से कहा कि यह उनकी तरफ से शादी का तोहफा समझ लें। आपको बता दें कि, बाबुल की दूसरी शादी में देश के कई नेता शामिल हुए थे। इस शादी में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी।

इसे भी पढ़ें:- 9 साल की बच्ची पियानो बजाती रही, डॉक्टरों ने बेहोश किए बिना ही ब्रेन से निकाला ट्यूमर

Most Popular