Malaika Arora Confession: बिना पैंट पहने भरी महफिल में मलाइका ने रखे कदम, बाद में आई पैंट की याद

Malaika Arora ने बताया कि वह एक बार बाथरुम से बिना पैंट चढ़ाए ही बाहर आ गईं थीं. जिसके बाद उनको काफी शर्मिंदा होना पड़ गया. यह बात जैसे ही सामने आई मलाइका को ट्रोलर्स बुरी तरीके से ट्रोल करने लग गए.

0
173
Malaika Arora

Malaika Arora Confession: बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और अपने आइटम नम्बर्स के लिए फेमस मलाइका (Malaika Arora) अरोड़ा अपनी फिटनेस और अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं. वो अधिकतर अपने फोटो और वीडियो के माध्यम से हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. अभी हाल ही में वो अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह एक बार बाथरुम से बिना पैंट चढ़ाए ही बाहर आ गईं थीं. जिसके बाद उनको काफी शर्मिंदा होना पड़ गया. यह बात जैसे ही सामने आई मलाइका को ट्रोलर्स बुरी तरीके से ट्रोल करने लग गए. पर कुछ लोगों ने मलाइका को इस तरीके से पब्लिकली सच कहने के लिए काफी तारीफ की है.

भूल गईं पैंट चढ़ाना

अपनी एक पोस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया कि कोरोना का समय चल रहा था. लोग इससे काफी डरे गए थे. हम लोग भी दीवाने हो रहे थे. अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा है कि इसी दौरान मैं एक रेस्टोरेंट में पहुंचीMalaika Arora Story थी. वहां पर मैंने अपनी कोहना से दरवाजा खोल दिया. पैर से टॉयलेट सीट उठा दी थी. टिशू पेपर से नल चालू किया और फिर हाथ धो कर बाहर आई. उन्होंने इसके आगे बताया कि जब वो अपनी सीट पर वापस आकर बैठ गईं तो उनको ये एहसास हुआ कि उन्होंने अपनी पैंट नहीं चढ़ाई है. मलाइका को इस वजह से बहुत शर्मिंदगी हुई थी.

मलाइका का नई फोटोज़

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

48 साल की उम्र में भी वो अपनी नई नई अदाओं से आज की यंग अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं. ऐसे में उनके हर एक लुक को देखने के लिए परेशान रहते हैं. अब इसी बीच अब फिर से मलाइका ने अभी हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई दी है. अपने चाहने वालों के साथ मलाइका जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटो शेयर की हैं. अब इस लुक में मलाइका इतनी ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हट ही नहीं पा रही हैं.

इसे भी पढ़ें-‘Taarak Mehta’ की अंजलि भाभी ने अवार्ड शो में लगाया बोल्डनेस का तड़का, ब्लेजर से ढका तन