क्या राजनीति में कदम रखने वाले हैं Akshay Kumar? खुद एक्टर ने किया खुलासा

Bollywood Actor Akshay Kumar to join Politics: अब अक्षय कुमार ने खुद राजनीति में आने को लेकर प्रतिक्रिया दी है और खुलासा किया है कि वह राजनीति में आने वाले हैं या फिर न.

0
142
Akshay Kumar

Bollywood Actor Akshay Kumar to join Politics: बॉलीवुड के हीरो अक्षय कुमार शुरु से ही अपनी फिटनेस (Akshay Kumar Fitness) को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और लोगों को फिट रहने को लेकर प्रेरणा भी देते हैं. अक्षय कुमार के फैंस उनको फिल्मों के अलावा राजनीति में भी देखना चाह रहे हैं, क्योंकि वह फैंस के लिए एक प्रेरणा हैं और वे अभिनेता पर भरोसा भी करते हैं. अब अक्षय कुमार ने खुद राजनीति में आने को लेकर प्रतिक्रिया दी है और खुलासा किया है कि वह राजनीति में आने वाले हैं या फिर न.

अक्षय कुमार का राजनीतिक सफर

लंदन के इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित ‘हिंदुजा एंड बॉलीवुड’ के बुक लॉन्च पर जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पॉलिटिक्स से जुड़ने वाले सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वह सिनेमा के जरिए अपनाAkshay Kumar काम करने की कोशिश करते हैं. अक्षय कुमार ने ये भी कहा, ‘मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं. एक अभिनेता के रूप में मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं.

अक्षय के दिल के सबसे करीब फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बोला कि, ‘मैं कमर्शियल फिल्में करता हूं, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी फिल्में भी बनाता हूं जो सोशल इश्यूज से जुड़ी होती हैं. मैं साल में 3-4 फिल्में बनाता हूं.’ अक्षय ने आगे कहा, ‘मैंने 150 फिल्में बनाई हैं, लेकिन जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह ‘रक्षा बंधन’ है.’

रक्षा बंधन की रिलीज डेट

ज्ञात हो कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होगी, इसके डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L. Rai) है. इस फिल्म में भाई बहन के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है,Akshay Kumar इसमें प्यार के साथ-साथ बहुत मस्ती भी होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को फिर से देखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें-Hardoi Viral: ‘तू मेरा हीरो है’ गाने पर वर्दी पहनकर तीन पुलिसकर्मियों ने किया ताथइया, किए गए सस्पेंड