Malaika Arora ने आलिया-रणबीर की शादी में न जाने की वजह का किया खुलासा

अपने कार दुर्घटना के बाद से Malaika Arora भी अपने कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार आलिया-रणबीर के रिसेप्शन में दिखाई दी थीं। पर इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि वो वहां नहीं जाना चाहती थी।

0
230
Malaika Arora

बीते माह बॉलीवुड एक्टर्स आलिया-रणबीर ने शादी की और इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया। बॉलीवुड के बहुत से सितारें उनकी इस लैविश शादी और रिसेप्शन में आए। अपने कार दुर्घटना के बाद से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी अपने कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार आलिया-रणबीर के रिसेप्शन में दिखाई दी थीं। पर इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि वो वहां नहीं जाना चाहती थी। इसके पीछे का कारण उन्होंने दुर्घटना से उनके दिमाग पर पड़े असर के बारे में पूरी बात बताई है।

घबरा रही थीं मलाइका

एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था कि एक्सीडेंट से उनकी मेंटल हेल्थ पर बहुत असर पड़ा है। उन्हें अब कहीं भी बाहर जाने से डर लगने लग गया है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि ,”मैं शारीरिक रूप से पूरी तरह फिट महसूस करती हूं, लेकिन मेरे दिमाग पर एक्सीडेंट का बुरा असर हुआ है। मुझे बाहर ले जाने के लिए बहलाना पड़ता है। आलिया और रणबीर के रिसेप्शन में जाने के लिए ही मुझे बहलाया गया था। वहां अपनी गाड़ी के पास भीड़ देखकर भी मैं घबरा गई थी।”

मलाइका ने ये भी बताया कि अब उनको गाड़ी में बैठने से डर लगने लग गया गया है। जब भी वो गाड़ी में बैठती हैं तोMalaika arora तुरंत सीट बेल्ट लगा लेती हैं। चाहे वो पिछली सीट पर ही क्यों ना बैठी हों। एक्ट्रेस ने बताया कि,” शुरुआत में वो सदमें में थी। जो कोई भी उनसे मिलने आता था, मैं मुस्कुराते हुए बार-बार उनको बताती थी कि उस रात हुआ क्या था।”

मरने का था डर

एक्ट्रेस ने इसके आगे कहा कि उनको उस रात बस इतना ही लग रहा था कि उनको कहीं कुछ हो ना जाए। वो पूरी तरह से खून से लथपथ थीं और अपनी मां और बेटे को बार बार बुला रही थीं। पैरों में भी उनके काफी चोटें आई थीं औरMalaika Arora उनकी आंखों में भी कांच के छोटे-छोटे टुकड़े घुसे हुए थे। उन्हें इस बात का डर था कि उनकी आंखों की कहीं रोशनी ना चली जाए।

इसे भी पढ़ें-मलाइका और अर्जुन ने दे डाला शादी का हिंट, एक्ट्रेस ने कहा- हम अपने भविष्य के…