ब्लेजर संग ब्रा पहन कर Malaika Arora ने प्लांट किया सिजलिंग अवतार, लोगों ने लगाई लताड़

अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में Malaika Arora सिज़लिंग अंदाज लेकर पहुंची, लेकिन ऐसा लगता है कि उनका यह बोल्ड अंदाज लोगों को खास समझ नहीं आया।

0
407
Malaika Arora

अपने सुपर गॉर्जियस लुक से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने कपड़ों की वजह से बहुत जानी जाती हैं। उनकी कपड़ों की जितनी भी तारीफ करें, उतनी कम है। लेकिन कभी-कभी उनका यह अंदाज उनको खरी-खोटी भी सुनाने को दे देता है। अब इसी दौरान अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की बर्थडे पार्टी में वह सिज़लिंग अंदाज लेकर पहुंची, लेकिन ऐसा लगता है कि उनका यह बोल्ड अंदाज लोगों को खास समझ नहीं आया और उन्होंने मलाइका को खरी-खोटी सुना दी।

छा गई मलाइका की ड्रेस

करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा सिजलिंग मलाइका अरोड़ा दिखाई दी। मलाइका ने इस पार्टी में न्योन ग्रीन कलर के सूट ब्लेजर शार्ट पहने हुए थे जिसको देखकर सभी लोग हैरान हो गए। उनकी यह ड्रेस ऐसी थी क्योंकि इसमें उन्होंने रिवीलिंग डॉलर के साथ कपड़े पहने थे। मलाइका का यह लुक वाकई में बहुत अलग लग रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस ने इस न्योन डार्क पिंक कलर की बैलीज कैरी थी और इसपर अपना टच दिया था। मलाइका ने अपने लुक को हैवी सिल्वर नेकलेस के साथ और खास बनाया था। उस लुक में वह बहुत ही ग्लैमरस दिख रही थी।

लोगों ने किया ट्रोल

कुछ लोगों को मलाइका का ये अंदाज पसंद आया तो वहीं कुछ ऐसे भी यूजर थे, जिनको मलाइका का यह बोल्ड लुक बिल्कुल भी नहीं भाया। एक यूजर ने लिखा कपड़ों का घटिया सिलेक्शन। दूसरे ने लिखा टॉप पहनना भूल गई तो एक तीसरे ने लिखा है इन्हें म्यूजियम में रखो।

Read More-Anushka Sharma ने ठुकराया इन फिल्मों का ऑफर, दीपिका और श्रद्धा कपूर किरदार निभाकर हो गई सुपरहिट