Malaika Arora ने बयां किया हादसे का दर्द, बार-बार लिया एक ही नाम

हादसे के बाद Malaika Arora ने कुछ समय आराम किया और अब एक बार फिर से काम पर वापस आ गई हैं. अभी हाल ही में Malaika ने अपने एक्सीडेंट के बारे में इंटरव्यू में काफी डिटेल्स के साथ बात की है.

0
385
Malaika Arora

Malaika Arora Car Accident: दो अप्रैल की रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कार एक्सीडेंट हुआ. मलाइका के माथे पर इस हादसे में चोट लगी थी, इसका निशान उनके चेहरे पर दिखाई दिया. इस हादसे के बाद मलाइका ने कुछ समय आराम किया और अब एक बार फिर से काम पर वापस आ गई हैं. अभी हाल ही में मलाइका ने अपने एक्सीडेंटके बारे में इंटरव्यू में काफी डिटेल्स के साथ बात की है.

उस रात की याद दिलाता है निशान

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से उनके चेहरे पर चोट के ये निशान हर बार उनको उसी रात की याद दिलाता है. एक्सीडेंट के एक माह बाद दिए इस इंटरव्यू में उन्होंने ये खुलासा किया कि एक्सीडेंट में घायल हो जाने के बाद वो बहुत ही बेहोशी की हालत में अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में सवाल किया था और बार-बार शूटिंग सेट पर वापस जाने के बारे में बोल रही थीं.

हर जगह था खून

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अपने हादसे के बारे में मलाइका ने बात करते हुए कहा, “वो भयानक रात मुझे याद है. मेरे चारों ओर बहुत खून था. मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे. लगभग एक हफ्ते के बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा कि मेरे माथे पर वहीं निशान था जहां मुझे चोट लगी थी. यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ हुआ था.”
मलाइका ने बोला कि, “यह निशान मुझे हमेशा ही ये याद दिलाएगा कि उस रात क्या हुआ था पर यह मुझे जिंदगी जीने से कभी नहीं रोक सकता. हादसे की रात वाला वो पल मुझे ठीक से याद है, जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थना कर रही थी कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी.”

किया था ये सवाल

एक्ट्रेस ने इसके आगे कहा कि, “जब एक्सीडेंट के बाद से जब मुझे थोड़ा सा होश आया जिसके बाद मुझे बताया गया कि मैं लगातार अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी . मैं बेहोशी की हालत में सोमवार को सेट पर वापस जाने के बारे में कुछ बोल रही थी. ये हादसा शनिवार की रात का था. हादसे के बाद मैं सोमवार को वापस नहीं गई बल्कि 15 दिनों में मैंने वापसी की.”

आंख हुई थी जख्मी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

चोट के बारे में मलाइका ने बताया कि, “शुरुआत में, मुझे चोट की सीमा के बारें कोई अंदाजा नहीं था क्योंकि मैं हैरान और सदमे में थी. मुझे कुछ सही सही नहीं दिखाई देता था. बस ये मैं फील कर रही थी कि मेरे चारों ओर कांच के टुकड़े बिखरे हुए पड़े हैं और कुछ छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आंखों में चले गए थे.

इसे भी पढ़ें-भाई की याद में नम हुईं Nikki Tamboli की आँखे, वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बातें