Tuesday, January 31, 2023

Malaika Arora का हुआ था भयानक एक्सीडेंट, जब आंख खुली तो सबसे पहले एक्स हसबैंड का चेहरा देख उड़ गए थे होश

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने फराह खान से बातचीत के दौरान बताया है कि एक बार उनका एक्सीडेंट हो गया था। मुझे लगा था कि मैं अपने बेटे को कभी नहीं देख पाऊंगी।

Must read

- Advertisement -

Malaika Arora On Her Accident: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने नए शो ‘मूविंग इन विद’ मलाइका को लेकर काफी चर्चा में है। मलाइका अरोड़ा इस शो में अपने प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ पर्सनल किसी को भी सुनाती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने सोमवार को फराह खान के साथ बातचीत की इस दौरान उन्होंने कार एक्सीडेंट को लेकर एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनका एक बहुत भयानक एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद उन्होंने उम्मीद ही छोड़ दी थी।

एक्सीडेंट का मलाइका ने सुनाया किस्सा

- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने फराह खान से बातचीत के दौरान बताया है कि एक बार उनका एक्सीडेंट हो गया था। मुझे लगा था कि मैं अपने बेटे को कभी नहीं देख पाऊंगी। मलाइका ने फराह से कहा,”कुछ पल मुझे लगा कि मैं टूट फूट गई हूं। एक पल तो मुझे यह लगा कि मैंने अपनी आंखें खोल दी हैं। क्योंकि लगभग 2 घंटे तक मुझे कुछ भी दिखाई नहीं दिया कांच का टुकड़ा मेरी आंख में चला गया था और खून भी था। इसीलिए मैं काफी देर तक देख नहीं पाई थी। उस वक्त वास्तव में मुझे लगा कि मैं लगा कि बचूंगी ही नही। मैं अपने बेटे को कभी फिर देख नहीं पाऊंगी मुझे अस्पताल ले जाया गया सर्जरी हुई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आंख खुली तो सबसे पहले देखा अरबाज का चेहरा

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि,” जब मुझे बाहर निकाला गया तो मैंने जो देखा वह हैरान कर देने वाला था। मैंने जो पहला चेहरा देखा था वह वास्तव में अरबाज खान का ही था। वह मुझसे पूछ रहे थे, ‘क्या आप देख सकते हो कितने नंबर हैं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

कितनी उंगलियां हैं?’ कुछ वक्त के लिए मुझे वह वास्तव में बहुत अजीब लगा मैंने सोचा क्या मैं समय में वापस चली गई हूं।”आपको बता दे मलाइका अरोड़ा ने 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था अब वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Read More-Arbaaz Khan से तलाक के फैसले पर इमोशनल हुई Malaika, फराह खान ने कर दिया रिएक्ट, देखें वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article