‘अभी मैं तैयार नहीं हूं’, अर्जुन कपूर से शादी के सवाल पर मलाइका अरोड़ा ने दिया अनोखा जवाब

मलाइका और अर्जुन कब सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामेंगे?ये सवाल फ़ैन्स के दिल मे उथल पुथल मचाये है. हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शादी करने की बात पर चुप्पी तोड़ी है।

0
148
Malaika Arora and Arjun

Malaika Arora and Arjun Kapoor:बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स में गिनती होती हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते फिरते स्पॉट किया जाता है। दोनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं और अपने वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में उनके प्यार के साथ शादी के सवाल पर मलायका ने दिया जवाब……….

मलाइका ने अर्जुन को बताया अच्छा दोस्त

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक एक इंटरव्यू में कहा कि ‘अपने दोस्त से प्यार करना बहुत अच्छी बात है। अर्जुन मुझे बहुत अच्छे से समझते हैं। हम एक दूसरे को प्रोत्साहित भी करते हैं। अर्जुन के साथ मेरा अच्छा बॉन्ड ही नहीं Malaika arora and Arjunबल्कि वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। मैं अर्जुन से किसी भी बारे में बात कर सकती हूं। एक रिश्ते में होने की सबसे खूबसूरत बात यह होती है कि आप अपने पार्टनर के साथ ठीक वैसे ही रह पाओ जैसे आप हो और अर्जुन के साथ मैं वैसे ही रह पाती हूं जैसी मैं हूं।’ और इसी तरह का जवाब मलायका ने दिया।

शादी को लेकर कही यह बात

मलाइका ने आगे अर्जुन कपूर संग शादी की प्लानिंग पर बात करते हुए कहा कि ‘शादी एक बहुत ही सुंदर रिश्ता है। मुझे नहीं लगता कि शादी करने में जल्दबाजी करनी चाहिए। समाज के दवाब में आकर तो कभी भी नही करनी चाहिए ,कई बार माता-पिता आपको मजबूर करते हैं, लेकिन अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं तो यह सबसे खूबसूरत बात है। वहीं अगर मेरी शादी की बात करें तो तो मुझे लगता है कि मैं अभी इसका जवाब देने के लिए तैयार नहीं हूं।’

एक्ट्रेस ने अरबाज संग रिश्ते पर भी की बात

अभिनेत्री ने आगे अपने एक्स पति अरबाज खान संग रिश्ते पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि ‘मेरे और अरबाज के बीच काफी अच्छी समझ और बॉन्डिंग है। हम एक दूसरे तब से और अच्छे से समझने लगे हैं जब से हम दोनों अलग हुए हैं। वह एक शानदार शख्स हैं। मैं सिर्फ उन्हें शुभकामनाएं दे सकती हूं। जीवन में कभी-कभी, लोग शानदार होते हैं, लेकिन Malaika arora and arjunकई बार एक साथ रहते हुए वे महान नहीं होते। हमारे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। हम अलग हुए तो मैंने अपनी पसंद पहले रखी। ऐसा करके शायद आज मैं एक अच्छी इंसान हूं। मेरे बेटे के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं। अरबाज के साथ मेरे रिश्ते बेहतर हैं। मुझे खुशी है कि मैं अपने फैसले के साथ और अपने लिए खड़ी हुई हूं और मैं बेहद अपने फैसले से खुश हूं।’

Read More-Sonakshi Sinha ने दिखाया अपना अनोखा अंदाज, फैंस हो गए दीवाने