मलाइका और अर्जुन ने दे डाला शादी का हिंट, एक्ट्रेस ने कहा- हम अपने भविष्य के…

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आए दिन काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इस तरह की खबरें आ रही है कि दोनों बहुत जल्द ही शादी करने वाले हैं।

0
1048
Entertainment,Bollywood, Actress, Malaika Arora, Arjun Kapoor

अपने रिश्ते को लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आए दिन काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इस तरह की खबरें आ रही है कि दोनों बहुत जल्द ही शादी करने वाले हैं। अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया है कि वे और अर्जुन वाकई में अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में विचार कर रहे हैं। यह बात भी उन्होंने कही है कि वो दोनों अब आगे क्या करते है, इस बात पर भी चर्चा करते रहते हैं।

भविष्य चाहते हैं साथ

मलाइका ने रिश्ते को लेकर कहा है कि, “सबसे अहम बात है कि क्या हमें पता है कि हम अपना भविष्य साथ चाह रहे हैं। यदि आप अपने रिश्ते में होते हुए चीजों के बारे में अभी भी विचार कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि ‘ओह मुझे नहीं पता’ तोMalaika Arora मैं उस जगह नहीं हूं। यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है। हम लोगों को ये लगता है कि हम उस पड़ाव पर आ गए हैं, जहां हम सोच रहे हैं कि अगला क्या होगा और कहां होगा। हम चीजों के बारे में बहुत डिस्कस करते रहते हैं। हम एक ही प्लेन पर हैं, एक जैसी सोच और विचार के साथ, हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं।”

इसके आगे मलाइका अरोड़ा ने बोला कि, “हम दोनों एक मैच्योर स्टेज पर हैं, जहां हमें अभी भी एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानना है। लेकिन, हम साथ में फ्यूचर जरूर देखना चाहेंगे। हम यह देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को यहांMalaika Arora से कहां लेकर जा सकते हैं। हम इस बारे में हंसी-मजाक करते रहते हैं। लेकिन हम इसे लेकर सीरियस भी हैं। आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सिक्योर महसूस करना होता है।”

मलाइका खुश और पॉजिटिव हैं

एक्ट्रेस ने इसके बारे में बोला कि, “मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं। अर्जुन मुझे कॉन्फिडेंस और श्योरटी देते हैं और यह दोनों तरफ से है। हां, मुझे लगता है कि हमें सारे पत्ते इकट्ठे नहीं खोलने चाहिए। हम आज भी अपनी लाइफ से प्यार करतेMalaika Arora हैं और रोज रोमांस करते हैं। मैं उन्हें हमेशा कहती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ बूढ़ा होना है। हम बाकी चीजें देख लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरे हैं।”

इसे भी पढ़ें-‘गोले’ के पहले बर्थडे पर Bharti Singh ने शेयर की बेटे की प्यारी फोटो, लोगों ने लुटाया प्यार