Friday, January 15, 2021

10 साल छोटे अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पाप क्यों?

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. इतना दिलचस्प मलाइका का फिल्मी करियर नहीं है जितनी उनकी लाइफ है. लोगों को भी मलाइका अरोड़ा काफी पसंद है और वह उनकी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी घटना से अपडेट रहते हैं. वैसे तो मलाइका फैंस के बीच पॉपुलर हैं लेकिन अक्सर यही फैंस मलाइका को सवालों के कटघरे में खड़ा कर देते हैं.malaika arora arjun kapoor सिर्फ इसलिए मलाइका से सवाल किए जाते हैं क्योंकि वह खुद से 10 साल छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं और तलाकशुदा हैं. वैसे तो आइटम डांसर मलाइका को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता मगर वह इस मुद्दे पर खुलकर लोगों को मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं.

महिला करे तो पाप क्यों?
मलाइका अरोड़ा ने बॉम्बे टाइम्स को दिये एक पुराने इंटरव्यू में अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर बात की थी. इसमें उन्होंने रिश्ते पर उठाए जा रहे सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि, जब एक आदमी आगे बढ़ता है तो लोग उसका साथ देते हैं.malaika arora on her relationship लेकिन जब एक औरत अपनी जिंदगी में मूव ऑन करती है तो वो पाप बन जाता है. अगर आदमी खुद से छोटी महिला को डेट करे तो लोग उसे ड्यूड कहते हैं. वहीं अगर एक महिला छोटी उम्र के शख्स को डेट करे तो उसे लोग गलत कहने लगते हैं. ये भी पढ़ेंः- रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी सारी हदें! बोलीं- मैं थक जाती हूं..लेकिन महेश भट्ट नहीं थकते

दुखी करता है भेदभाव
मलाइका ने आगे कहा कि इस तरह का भेदभाव हमेशा से है और काफी दुखी करता है. मुझे उम्मीद है कि इन चीजों में बदलाव आएगा, अब काफी कुछ बदल रहा है मगर अब भी हमें वहां तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा. मलाइका के मुंह से ऐसी बातें सुनकर ट्रोलर्स का मुंह बंद हो गया था और अब हर कोई इन्हें एक आम कपल की तरह देखता है.malaika arora on relation with arjun kapoorबता दें, मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते का खुलासा 2019 में किया था. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अर्जुन की पहली तस्वीर शेयर की थी. हालांकि, इससे पहले भी दोनों को कई बार साथ देखा गया था मगरmalaika arora arjun kapoor 1 तब तक इनकी तरफ से रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगी थी. ऑफिशियली ऐलान के बाद से दोनों अब पहले से ज्यादा साथ नजर आते हैं और पहले की तरह मीडिया के कैमरों से नहीं बचते.

गोवा में मनाई छुट्टियां
अर्जुन कपूर और मलाइका हाल ही में क्रिसमस और नए साल के मौके पर गोवा गए थे. दोनों ने वहां से अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं. मलाइका की हॉट तस्वीरों ने तो आग लगा दी थी. वैसे अब ऐसी खबरें हैं कि, अर्जुन-मलाइका शादी कर सकते हैं.malaika arora arjun goa हालांकि इस पर मलाइका या अर्जुन में से किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है. लेकिन मलाइका को अक्सर कपूर फैमिली के साथ खास मौके पर देखा जा चुका है. इस वजह से माना जाता है कि, परिवारों को भी इनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है.

ये भी पढ़ेंः- मलाइका अरोड़ा ने खोले बेडरुम सीक्रेट्स, खुलकर बताया कौन-सी पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद

Stay Connected

1,097,148FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles