कब होगी अर्जुन-मलाइका की शादी? अरबाज ने तलाक को लेकर खोल दी पोल, कह दी बड़ी बात

0
1126
malaika arora arjun kapoor marriage arbaaz khan

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (malaika arora) अक्सर ही अपने अफेयर और लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लॉकडाउन के बीच भी कुछ ऐसा ही है जब एक्ट्रेस जमकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस इन दिनों कभी बेबी प्लानिंग तो कभी फेवरेट सेक्स पोजीशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. मलाइका का अरबाज खान (arbaaz khan) से तलाक हो चुका है. तलाक के बाद से ही मलाइका-अर्जुन डेट कर रहे हैं. कपल के तलाक पर कई तरह की बातें सुनी जाती हैं. पर हर कोई जानना चाहता है कि, आखिर किस वजह से मलाइका-अरबाज ने तलाक लिया? तो चलिए हम ही आपको इस बारे में बताते हैं.

अर्जुन कपूर है तलाक का कारण ?
कहा जाता है कि, मलाइका-अरबाज का तलाक होने के पीछे सबसे बड़ा हाथ अर्जुन कपूर है. क्योंकि, तलाक से पहले ही मलाइका-अर्जुन की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. arbaaz khan malika arjunवहीं मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि, अरबाज का फाइनेंशियल स्ट्रान्ग न होना तलाक की वजह थी. इसके अलावा अरबाज की फैमिली को मलाइका का बोल्ड लाइफ स्टाइल पंसद नहीं थी. पर सच्चाई क्या है इस पर अब अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है.

अरबाज ने तोड़ी चुप्पी
एक तरफ जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं तो दूसरी तरफ अरबाज इटैलियन मॉडल जॉर्जिया ऐंड्रियानी (giorgia andriani) को डेट कर रहे हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. भले ही अरबाज और मलाइका ने खुलकर कभी कुछ न कहा हो लेकिन, एक चैट शो में अरबाज ने तलाक के फैसले पर कहा था कि, कई बार ऐसा होता है जब बाहर से सब ठीक दिखता है लेकिन, अंदर सब कुछ तबाह हो जाता है.arbaaz khan malaika अरबाज ने कहा था कि, जब रिश्ते में समझदारी खत्म हो जाती है और दोनों ही लोग अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीना चाहते हों. तो बेहतर होता है कि, तलाक ले लिया जाए.

एक-दूसरे को दुख देने लगे थे हम
वहीं मलाइका ने तलाक के फैसले पर कहा था कि, हम दोनों ही एक-दूसरे को दुख देने लगे थे. रिश्ते में कुछ बाकी नहीं था और जब हमारे बीच अंडरस्टैडिंग नहीं थी तो इससे हमारे आस-पास के लोग भी प्रभावित होने लगे थे. इसी कारण हमने तलाक का फैसला कर लिया. यहीं पर मलाइका ने कहा था कि, तलाक लेने के बाद अपनी लाइफ को उसी तरह पटरी पर लाना बहुत मुश्किल होता है. जिन महिलाओं का तलाक हो चुका है वो डेट तो कर ही सकती हैं.

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज की बड़ी बात
वहीं जब अरबाज खान से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Arjun kapoor malaika arora) की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, जिस तरह आपने इस सवाल को तैयार में मेहनत की है उसी तरह मुझे भी जवाब के लिए समय दो.

साल 2016 में हुए थे अलग
मालूम हो कि, साल 2016 में अरबाज-मलाइका ने तलाक का फैसला लेकर सबको सदमा दे दिया था. फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते थे. ऐसे में इनके अलग होने की खबर हर किसी के लिए काफी चौंकाने वाली थी. तलाक के बाद से दोनों ही अपने नए प्यार के साथ नजर आते हैं. malaika arora khan arbaaz khanमलाइका-अरबाज का एक बेटा अरहान है. जिसकी तस्वीरें अक्सर मलाइका शेयर करती हैं. वैसे अरहान भी अपनी मां के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन को पसंद करते हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.

ये भी पढ़ेंः- मलाइका अरोड़ा ने खोले बेडरुम सीक्रेट्स, खुलकर बताया कौन-सी पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद