तलाक के बाद भी आखिर किस वजह से पब्लिक प्लेस पर झगड़े Malaika Arora और Arbaaz Khan, देखें वीडियो

ऐसा क्या हो गया जो एयरपोर्ट पर ही खड़े हो कर एक्स कपल Malaika Arora और Arbaaz Khan झगड़ा और बहस करते दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा. यहां जानें सच्चाई...

0
1266

बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान ( Arbaaz Khan) अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की वजह से काफी सुर्खियों में रहते थे. उन दोनों के शादी के बाद जब तक वो लोग एक साथ रहे लोगों ने उनको काफी पसंद किया और उनकी जोड़ी की काफी मिसाले भी दीं. पर इन दोनों ने 19 साल पति-पत्नी का रिश्ता निभाने के बाद अब अलग हो गए हैं. लेकिन आज भी इन दोनों को एक साथ देख जाता हैं. अब फिर से उन दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है. इस दौरान उनका बेटा भी वहीं पर मौजूद था.

एक साथ आए नजर

भले ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक साथ नहीं हैं. भले ही ये दोनों अपने जीवन में काफी व्यस्त रहते हैं. पर वो अपने बेटे की वजह से वो चट्टान की तरह अपनमे रिश्ते को लेकर खड़े हो जाते हैं. इसी तरह सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपे बेटे Arhaan Khan को छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हैं. वीडियो में मलाइका, अरबाज और उनके बेटे अरहान को एक साथ देखा जा सकता हैं.

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया, जिसमें मलाइका और अरबाज को एक साथ एयरपोर्ट देखा गया. उस समय वो अपने मुंह पर मास्क लगाए हुए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों काफी बातें कर रहे हैं. अरहान भी अपने कुछ दोस्तों से मिलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इकुछ समय में ही इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया हैं, जिस पर लोग अपने तरह तरह के रिएक्शन दिए हैं.

झगड़ा कर रहे एक्स कपल

जैसे ही ये वीडियो शेयर हुआ है उसके बाद से ये बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘झगड़ क्यों रहे हो दोनों’, तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि ‘मलाइका अर्जुन से ज्यादा अरबाज के साथ अच्छी लगती है’ एक ने तो लिखा कि, ‘तलाक के बाद भी बच्चे अपने माता-पिता के लिए एक बहुत ही कीमती तोहफा होते हैं, जो दोनों के बीच कनेक्शन बनाए रखते हैं’.

READ MORE-पत्नियों का टिकट काट कर पतियों पर लगाया दांव, दयाशंकर और संजय यहां से लड़ेंगे चुनाव