मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अफेयर के बारे में अब हर कोई जानता है. उनका इश्क किसी से छिपा नहीं है. दोंनो ने अपने प्यार को सार्वजनिक कर दिया है. दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है.वहीं सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक दूसरे की फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. वहीं एक बार फिर दोंनों ने ऐसा ही कुछ करके अपने प्यार का इजहार किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दूसरी की तस्वीरें पोस्ट की है। पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ-साथ मलाइका ने हार्ट वाली इमोजी भी बनाया हुआ है।

वहीं ऐसे में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कैसे पीछे रह सकते थे। अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा की तस्वीर शेयर कर अपना प्यार जताया है।

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस फोटो पर अर्जुन ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है मगर एक हार्ट वाली इमोजी जरूर लगाई है। मालाइका की तस्वीर अर्जुन ने और अर्जुन की तस्वीर मलाइका ने खिंची है।

बता दें कि इसके पहले भी दोंनों एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना प्यार जग जाहिर कर चुके हैं. इसके पहले मलाइका ने अर्जुन की एक फोटो शेयर उन्हें ‘माई संडे व्यू’ बताया था। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. उनके फैंस पिक को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर छुट्टियां बिताने के लिए भी साथ जाते हैं। अर्जुन और मलाइका के परिवार ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। मलाइका का बेटा अरहान भी अर्जुन और उनके रिश्ते से खुश है।

वहीं कभी-कभी अपने ऐज गैप के चलते कपल को ट्रोल भी होना पड़ता है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 11 साल बड़ी हैं। लेकिन दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता वो एक दूसरे के साथ खुश हैं

इसे भी पढ़ें-अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ इन तीन देशों में हुई बैन, जानें इसके पीछे का कारण