‘मैं हूं पटना की पारो’ ने मचाया धमाल, अब अक्षरा ठुमके को ऐसे मिल रही तारीफ

मुम्बई । हिन्दी फिल्मों के साथ ही हिन्दी पट्टी में भोजपुरी फिल्मों की चाहत हमेशा रही है। भोजपुर गायक और गायिकाओं को चाव से सुना जाता है। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों धमाल मचा रही हैं। उनके एक एल्बम का गाना धूम मचा रहा है। उनके इन गानों को भोजपुरी दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है। उनका नया भोजपुरी गाना रिलीज के साथ हो सोशल मीडिया पर छा गया है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो गाना और अभिनय दोनों से लोगों का दिल जीतने कामयाब रही हैं। अक्षरा सिंह अपनी अदायगी, गायकी और डांस से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। यही कारण है कि भोजपुरी दर्शकों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

यह भी पढ़ेंः-अक्षरा सिंह के इस गाने को मिले यूट्यूब पर 24 करोड़ से ज्यादा व्यूज, देखें वीडियो

उनका नया भोजपुरी गाना ‘पारो‘ यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसका वीडियो भी उन्हीं पर फिल्माया गया है। अक्षरा ने गाने को गाया भी है और अभिनय भी किया है। गाने के वीडियो में वो जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। उनके नृत्य के लिए शानदार सेट सजाया गया है। इस सेट पर कई लोग साथ में प्रस्तुति दे रहे हैं।

गाने के बोल हैं, ‘मैं हूं पटना की पारो‘. इस गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है और विनय विनायक ने इसका संगीत दिया है। नव भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने को चार घंटे में 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। अक्षरा सिंह कोरोना काल में लगातार गाने लेकर आ रही हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं।

akhra singh

यह भी पढ़ेंः-आप भी देखिए अक्षरा सिंह का Boyfriend बदलने का नया तरीका 9 लाख से ज्यादा मिले व्यूज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles