कॉन्ट्रोवर्सी के बीच महिमा चौधरी की हुई एंट्री, सुभाष घई पर लगाए बड़े आरोप, सलमान को लेकर कही ये बात

597
Mahima chaudhary on susbhash ghai

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कई बॉलीवुड सितारे आगे आए और उन्होंने अपने अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया. लेकिन इस बीच फिल्म जगत को लेकर एक के बाद एक बड़ा खुलासा हो रहा है. जो हैरान करने के साथ-साथ नए लोगों को परेशान भी करने लगा है. सुशांत सिंह का मामला इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चाओं में है. इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री महिला चौधरी (Mahima Chaudhry) ने फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

ये भी पढ़ें:- राजकुमारियों की तरह इस एक्ट्रेस के हैं ठाठ बाट, दूध से करती हैं स्नान, पैरों में पहनती है चांदी की चप्पल

दरअसल महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) अपनी एक्टिंग को लेकर खूब चर्चाओं में रही थीं. काफी समय से वो फिल्मी जगत से दूर हैं लेकिन अक्सर चर्चाओं में आ ही जाती हैं. इसी बीच एक बयान के चलते वो सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस का सुभाष घई पर आरोप है कि उन्होंने उनके करियर को तबाह करने के लिए वो पूरी कोशिश की जो कर सकते थे. यहां तक कि उन्हें सुभाष घई ने बुली किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला चौधरी ने सुभाष घई की फिल्म से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन उन्होंने जो आरोप लगाए हैं वो वाकई चौंका देने वाले हैं. महिला चौधरी का कहना है कि जिस समय सुभाष घई उनके करियर को बर्बाद करने के पीछे लगे हुए थे उस समय उनका साथ कुछ लोग दे रहे थे. जिनमें सलमान खान (Salman Khan) से लेकर संजय दत्त (Sanjay Dutt) जैसे लोगों का नाम शामिल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. ये फिल्म सुभाष घई की ही थी. लेकिन एक्ट्रेस की ओर से किया जा रहा दावा हैरान करने वाला है. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से हुए इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने बताया कि, ‘मुझे मिस्टर सुभाष घई ने बुली किया. जिसके कारण मुझे कोर्ट तक जाना पड़ गया था. क्योंकि वो मेरा पहला शो कैंसिल करना चाहते थे. वो समय मेरे लिए वाकई तनावपूर्ण था. इतना ही नहीं सुभाष घई ने सारे फिल्म प्रोड्यूसर्स को ये मैसेज तक कर दिया था कि कोई भी मेरे साथ काम न करें’.

आगे बातचीत में महिमा चौधरी ने खुलासा करते हुए कहा कि, ‘यदि आप साल 1998 से 1999 के बीच आई Trade Guide magazine में छपे किसी विवाद को उठाकर देखें तो उसमें सुभाष घई ने बकायदा एक एड दिया था कि यदि किसी को मेरे साथ काम करना है तो पहले वो शख्स उनसे जाकर कॉन्टैक्ट करे. यदि ऐसा नहीं किया तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा. जबकि उस दौरान मैनें उनके साथ ऐसा कोई भी ऐसा कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन किया था. जिसमें इस तरह की बातें लिखी हो कि किसी को मेरे साथ काम करने के लिए उनकी इजाजत लेनी होगी’. इसके आगे बात करते हुए महिमा चौधरी ने ये भी बताया कि उस हालात में मेरे साथ केवल चार ही लोग खड़े थे. जिसमें ‘सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी थे. यही वो चार लोग थे जिनकी वजह से मुझे आगे बढ़ने का सपोर्ट मिला था. महिमा चौधरी ने ये भी बताया कि उनसे डेविड धवन ने ये साफ कहा था कि तुम अपने आपको बुली मत होने दो किसी को ये मौका ही मत दो और मजबूती से अपने इरादे पर डटी रहो. इसके बाद से ही मेरे किसी और शख्स का फोन तक नहीं आया’.

महिला चौधरी ने ये भी खुलासा किया है कि उन्हें साल 1988 में आई फिल्म ‘सत्या’ से भी बिना कुछ कहे और बताए ही अचानक से रिप्लेस कर दिया गया था. इस फिल्म के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा थे. जिन्होंने उन्हें रिप्लेस करने के बाद उर्मिला मांतोड़कर को साइन कर लिया था. महिमा चौधरी ने बताया कि ये उनकी दूसरी फिल्म थी जिसे वो साइन भी कर चुकी थी. लेकिन उन्हें हटाकर दूसरी एक्ट्रेस को साइन कर शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी. इस बात की जानकारी उन्हें डायरेक्टर से नहीं बल्कि प्रेस के जरिए पता चली थी.

ये भी पढ़ें:-जब अपना ही चेहरा देखकर डर जाती थी एक्ट्रेस महिमा चौधरी, एक हादसे ने बॉलीवुड से किया बाहर