Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मुकेश भट्ट का बड़ा खुलासा..ये संकेत मुझे काफी पहले ही मिल चुके थे 

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह की मौत पर पूरा बॉलीवुड सन्न हो चुका है। हर कोई उनके मौत पर शोक के साथ अपनी हैरान भी व्यक्त कर रहा है। किसी के लिए भी इस ख़बर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। बताया जा रहा है कि करियर लाइफ और पर्सनल लाइफ में जारी उतार-चढ़ाव के चलते वे काफी तनावग्रस्त चल रहे थे। उनका इलाज एक मनोरोग डॉक्टर से भी इलाज कर रहा था। फिलहाल हर कोई उनके मौत पर शोक व्यक्त कर रहा है।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भड़के ये प्रोड्यूसर, दुनिया को बताई बॉलीवुड की असली सच्चाई

अब इसी बीच मुकेश भट्ट का सुशांत राजपूत की मौत पर बयान आया है। एक तरफ जहां हर कोई हैरानी जता रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मुकेश भट्ट ने अपने बयान में कहा कि उन्हें सुशांत राजपूत के निधन पर कोई हैरानी नहीं है।उनका कहना है कि उन्हें इस बात के बारे में काफी पहले ही मालूम पड़ चुका था कि सुशांत राजपूत कुछ ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं। मुकेश भट्ट का कहना है कि उनकी मुलाकात जब सुशांत राजपूत से हुई थी, तो वो काफी परेशान चल रहा था। वो काफी परेशान लड़का लग रहा था।

मुकेश भट्ट ने कहा कि मुझे इस बात का काफी दुख है कि एक जवान और प्रतिभाशाली लड़का आज हमारे बीच में नहीं है। मुकेश कहते हैं कि उन्हें काफी पहले ही पता चल गया था कि कुछ तो गड़बड़ है। मुकेश बताते हैं कि मुझे इस बात का डर है कि सुशांत भी परबीन बाबी के रास्ते पर न चल पड़े। मुकेश भट्ट का कहना है कि वे इस दुखद घटना को लेकर हैरान नहीं हैं।

इसके साथ ही सुशांत राजपूत को लेकर मुकेश भट्ट ने खुलासा किया है कि मैं कई मौकों पर सुशांत से मिला था। पहली बार मेरी जब उससे साल 2012 में मुलाकात हुई थी, तो फिल्म ‘आशिकी 2’ की कास्टिंग चल रही थी। वो हमारे ऑफिस आया था। बाद मेरी सड़क-2 की कास्टिंग के दौरान फिर उससे मुलाकात हुई थी। मुकेश भट्ट कहते हैं कि इस बार में मैंने आलिया से भी बात की थी। मुझे ऐसा लगा था कि सुशांत की रूची इस फिल्म में नहीं थी। सड़क-2 की शूटिंग के दौरान मैं जब उससे मिला था, तो वो काफी परेशान लग रहा था। कुछ तो था, जिसकी वजह से मैं उससे कनेक्ट नहीं कर पा रहा था। मुकेश बताते हैं कि वो मुझे फिल्म के लिए तैयार नहीं लग रहा था।

ये भी पढ़े :अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने से पहले ही अलविदा कह गए सुशांत, सामने आया उनका वो नोट्स