अपने ही बेटे पर भरोसा नहीं करते महेश भट्ट, सरेआम बेटे ने लगाया था पिता पर गंभीर आरोप

118
Mahesh bhatt son rahul bhatt

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के मौत ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. इन दिनों चारो तरफ सिर्फ सुशांत सिंह की चर्चा हो रही है. इसलिए इन दिनों कई बड़े नाम भी चर्चाओं की लिस्ट में बने हुए हैं. इसमें एक नाम जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में है, वो हैं महेश भट्ट (Mahesh Bhatt). जी हां रिया और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप चैट पिछले दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद वो यूजर्स के निशाने पर चढ़ गए थे. सुशांत को लेकर महेश भट्ट पर कई सारे आरोप भी लगे थे. इसके साथ ही उनके कई पुराने किस्से भी अचानक से लोगों को याद आने लगे थे. कई वीडियो से लेकर फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. इसी बीच महेश भट्ट को लेकर एक और मामला तेजी से लोगों के बीच गरमा गया है, और ये मामला महेश भट्ट की अपनी निजी जिंदगी से संबंधित है.

ये भी पढ़ें:-महेश भट्ट ने की थी ऐसी हरकत, भरे स्टूडियो में विनोद खन्ना ने जड़ दिए थे मुकेश को कई थप्पड़

दरअसल जिस मामले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो मसला महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Son) के खुद के बेटे से जुड़ा हुआ है. मशहूर निर्देशक-निर्माता महेश भट्ट को अपने ही बच्चों के रूखे व्यवहार का सामना किस कदर करना पड़ा है आज उसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. एक दौर था जब महेश भट्ट के एक मात्र इकलौते बेटे राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने अपने ही पिता को लेकर हैरान करने वाला खुलासा कर दिया था. Rahul bhattआपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेश भट्ट के चार बच्चे हैं. उनकी बेटी पूजा भट्ट और राहुल भट्ट पहली पत्नी किरण भट्ट से हुए थे. इसके बाद दूसरी पत्नी सोनी राजदान से उन्हें आलिया भट्ट और दूसरी बेटी शाहीन भट्ट हुई हैं.

बता दें कि कुछ ही साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान महेश के बेटे राहुल ने बड़ा हैरान करने वाला बयान दिया था. ऐसे में सुशांत की मौत के बाद वो इंटरव्यू फिर से वायरल हो रहा है. जिसे लेकर लोग लगातार आपस में चर्चा कर रहे हैं. दरअसल इटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया था कि मेरे पिता ने कभी मुझे अपने बेटे के जैसे नहीं देखा. इतना ही नहीं महेश के बेटे के नाम को लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था. Rahul bhattहैरानी वाली बात तो ये थी कि महेश भट्ट ने इंडस्ट्री में खुद के बेटे को कोई काम नहीं दिलाया. इसके साथ ही राहुल की ओर से पिता पर ये भी आरोप लगाया गया था कि जब बाकी निर्देशक-निर्माता उन्हें देखते हैं तो यही कहते हैं कि, जब उनके अपने पिता को अपने बेटे पर विश्वास नहीं है तो, हम कैसे यकीन कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल भट्ट बिग बॉस 4 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- पूजा-महेश भट्ट से परेशान होकर इस एक्टर ने छोड़ दिया था देश, अब खोले बाप-बेटी के राज!