महेश भट्ट-रिया के रिश्ते का हुआ खुलासा, 8 जून को दोनों के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सएप चैट हुआ वायरल

548
Mahesh-rhea watsapp chat

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामला हर दिन एक नया एंगल ले रहा है. जिसकी सुई रिया चक्रवर्ती से शुरू होती है और उन्हीं पर खत्म होती है. एक्टर के केस में आए नए खुलासे कई बयान दे रहे हैं. जिसके आधार पर अभी तक ये नहीं तय किया जा सका है कि एक्टर ने आत्महत्या की है या फिर उन्हें इसके लिए मजूबर किया गया है. फिलहाल इस केस को सुप्रीम ने भी सीबीआई (CBI) को देने का फैसला कर दिया है. साथ ही इस मामले की जांच के लिए सीबीआई मुबंई भी पहुंच चुकी है. सुशांत के मौत के पीछे कई स्टार्स का नाम चर्चाओं में आया. लेकिन इस बीच महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती होंगी गिरफ्तार! जानिए SC के फैसले के बाद क्या होगा CBI का अगला बड़ा कदम

इन दिनों महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी एक्ट्रेस लोगों के बीच छाई हुई हैं. हालांकि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच कैसा रिश्ता था, इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया की हेडलाइंस जरूर बनी हुई हैं. इतना ही नहीं इन सवालों के बीच हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप चैट (Rhea mahesh bhatt whatsapp chat) भी तेजी से वायरल हो रही है. ये चैट उस दिन की है जिस दिन एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह का घर छोड़ा था.rhea-mahesh bhatt chat जी हां 8 जून की ये चैट है जब रिया ने महेश भट्ट को व्हॉट्सएप चैट के जरिए अपनी और सुशांत के बीच हुई बात की पूरी जानकारी दी है. जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

फिलहाल महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के चैट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैसे एक्ट्रेस  अपनी मर्जी से सुशांत से अलग हुई थीं. लेकिन अभी तक रिया ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया था कि उनका और सुशांत का रिलेशन खत्म हो गया था. लेकिन चैट से इस बात का खुलासा हुआ है कि 8 जून के दिन रिया और सुशांत के बीच सब कुछ खत्म हो गया है.Mahesh Rhea watsapp chat अभी तक इस बात को लेकर सिर्फ एक ही एंगल सामने आ रहा था कि एक्टर ने रिया को छोड़ दिया था. लेकिन हाल ही में लीक हुई महेश भट्ट और रिया की चैट से तो ऐसा लगता है जैसे एक्ट्रेस पहले से ही अपने आपको इस रिश्ते से अलग करने के लिए तैयार कर रही थीं. ध्यान देने वाली बात तो ये है कि उन्होंने खुद एक्टर का घर छोड़ने का फैसला किया था. जो व्हाट्सएप चैट में देखा जा सकता है.

रिया महेश के चैट को देखकर ये भी खुलासा हो रहा है कि एक्ट्रेस सुशांत के साथ खुश नहीं थी इसलिए वो अलग होना चाहती थीं. दरअसल रिया महेश भट्ट के चैट का स्क्रीनशॉट कई चैनलों द्वारा दिखाया गया है. जिसे आप भी देख सकते हैं. इसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज करते हुए लिखती हैं कि, ‘आयशा (ये नाम रिया की फिल्म जलेबी का है) आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ. Mahesh Rhea आपके साथ जो मेरी अंतिम बातचीत हुई थी उसने मेरी आंखों को खोलकर रख दिया है. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.’

जैसे ही रिया का ये मैसेज महेश भट्ट पढ़ते हैं वैसे ही वो भी इसका रिप्लाई करते हैं और लिखते हैं कि, ‘मुझे इस बात की खुशी है कि आखिर तुमने वो फैसला ले ही लिया. लेकिन अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना, तुम्हारे इस कदम से वो भी काफी ज्यादा खुश होंगे.’ इसका रिप्लाई करती हुई रिया पहले उन्हें शुक्रिया करती हैं. फिर लिखती हैं कि, ‘आप मेरी जिंदगी में भगवान के जैसे हैं. मुझे इससे बहुत हिम्मत मिली है, इसके साथ आगे रिया ने लिखा है कि आपने फोन पर मेरे पिताजी को लेकर जो कुछ भी कहा था, उसने इन सब चीजों को करने के लिए मुझे प्रेरित और मजबूत किया. हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको धन्यवाद कहा है.’ Mahesh Rhea ये चैट अब लोगों के बीच आग की तरह फैल रही है. जो कई सवाल खड़े करने के साथ ही रिया और महेश भट्ट के रिश्ते पर भी सवाल उठा रही है. सवाल ये है कि आखिर महेश भट्ट रिया और सुशांत को अलग करने के लिए इतने उतावले क्यों थे? आखिर सुशांत और रिया के बीच ऐसी कौन सी बातें हो गई थीं कि महेश भट्ट दोनों को अलग होने की सलाह दे रहे थे? ऐसे तमाम तरह के सवाल हैं जिसने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को फिर से सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का वीडियो वायरल, एक डेढ़ साल बाद प्यार को मार..