महेश भट्ट-रिया के चैट्स लीक पर पहली बार पत्नी सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं हां ये सही है..

5357
Soni razdan on rhea mahesh chatts

सुशांत के केस (Sushant Case) में हर उन पहलुओं पर सीबीआई (CBI) ध्यान दे रही है जो एक्टर से रिलेटेड है. वो चाहे कोई चैट हो, सबूत हो, गवाह हो, या फिर उनसे जुड़ा कोई व्यक्ति हो. इसी बीच महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बीच बातचीत की चैट वायरल हुई है. जो लोगों के बीच चर्चाओं में बनी हुई है. इस चैट के सामने आने के बाद से ही महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती यूजर्स के निशाने पर चढ़े हुए हैं. दोनों को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है. ऐसे में अब इस चैट को लेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Wife Soni Razdan) की पत्नी सोनी राजदान ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की है.

ये भी पढ़ें:- बेडरूम में महेश भट्ट का इंतजार कर रही थी परवीन बॉबी, उस रात के बारे में अब हुआ बड़ा खुलासा

दरअसल ट्वीट के साथ ही सोनी राजदान ने कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, हां, ये सही है. ये हैं मेरे मैसेज. इस तरह के मैसेज तो हमें महेश हर रोज भेजते हैं. ऐसे में कब वो दिन आएगा जब हमें सही खबरें मिलेंगी. आपको बता दें कि जो चैट वायरल हुई है वो 8 जून से लेकर 15 जून के बीच की है. जिसमें रिया ने महेश को एक मैसेज भेजते हुए कहा था कि, आखिर मैं आपके बिना क्या करूंगी मेरे एंजेल. आई लव यू सर. क्योंकि एक बार फिर आपने मुझे बचा लिया.’ रिया के इस मैसेज का जवाब देते हुए महेश भट्ट ने रिप्लाई में दिल वाला और हाथ जोड़ने वाला एक इमोजी बनाकर भेजा था.

इसके बाद 10 जून की बात है जब महेश भट्ट की ओर से रिया चक्रवर्ती को एक तस्वीर भेजी गई थी. फिर 11 जून को भट्ट ने फिर रिया को मैसेज करते हुए लिखा था कि, ‘कई बार ऐसी चीजें वास्तव में इसी तरह से देखने के लिए होती हैं कि, वो असलियत में हैं, इसलिए आपको एक कदम पीछे खींचना होगा, और फिर दूसरा कदम, और फिर कुछ और.’ इस मैसेज के रिप्लाई में एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘सच में… गुड मॉर्निंग.’ इसके बाद 12 जून की बात है जब महेश भट्ट ने रिया को एक फॉरवर्ड मैसेज किया था. इसमें लिखा था कि, ‘अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने में बड़ा योगदान देता है, और किसी सच्चे को जन्म देता है.’

इतना ही नहीं बल्कि जिस दिन एक्टर सुशांत सिंह की मौत हुई थी उस दिन भी रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट ने आपस में बातचीत की थी. दरअसल इस दिन रिया ने भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने के बारे में कहा था. इसके रिप्लाई में उन्होंने कुछ मैसेज किया था. इसके बाद रिया ने जवाब देते हुए लिखा था कि, लव यू सर, मेरे एंजेल.’ यहां तक कि 14 जून दोपहर 2 बजकर 35 मिनट की बात है जब महेश भट्ट ने रिया को एक मैसेज किया और उसमें लिखा था कि, मुझे कॉल करो. ये वो समय था जब पूरे देशभर में ये खबर आग की तरह फैल चुकी थी कि एक्टर सुशांत सिंह ने सुसाइड कर लिया है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की बॉडी को देख रिया ने क्यों कहा था ‘Sorry Babu’, सोशल मीडिया पर चौतरफा सवालों में घिरीं एक्ट्रेस