Saturday, April 1, 2023

बुढ़ापे में भी Mahesh Bhatt नहीं हट रहे पीछे, बेटी ने किया खुलासा, कहा-रात में नींद से उठाकर करते हैं…

शादीशुदा लाइफ में हंगामा मच गया। यह बात जब किरण को पता चली तो उन्होंने महेश से किनारा कर लिया। परवीन बॉबी से रिलेशन होने के बावजूद महेश सोनी राजदान से रिश्ता बना लिया और उनसे शादी कर ली, जिसके बाद उनके दो बच्चे जिनका नाम शाहिन भट्ट और आलिया भट्ट है।

Must read

- Advertisement -

महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt) बॉलीवुड जगत के बड़े निर्माता है। वो बॉलीवुड फिल्में बनाते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में हॉरर बोल्ड होती हैं। उन्होंने कई सारी फिल्में ऐसी बनाई है, जैसे मर्डर, वह लम्हे, चाहत बहुत सी बोल्ड फिल्में बनाते हैं, जिसकी वजह से हमेशा चर्चा में भी रहते हैं। ना केवल वो प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ में भी चर्चा में ही बने रहते हैं।

महेश ने की दो शादियां

- Advertisement -

अपने जीवन में उन्होंने दो शादी की । पहले उन्होंने लेडीलव किरण के साथ शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे हुए राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। शादी के बाद ही महेश का अफेयर परवीन बॉबी के साथ हुआ वह उस समय की पॉपुलर एक्ट्रेस थी।

Mahesh Bhattपरवीन बॉबी के साथ उनके अफेयर की शुरू होते ही उनकी शादीशुदा लाइफ में हंगामा मच गया। यह बात जब किरण को पता चली तो उन्होंने महेश से किनारा कर लिया। परवीन बॉबी से रिलेशन होने के बावजूद महेश सोनी राजदान से रिश्ता बना लिया और उनसे शादी कर ली, जिसके बाद उनके दो बच्चे जिनका नाम शाहिन भट्ट और आलिया भट्ट है।

बेटी के साथ लिपलॉक सीन

यही नहीं बल्कि महेश की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और वो हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं.पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी से बॉलीवुड में कदम रखा। 90 के दशक में उनका मशहूर अभिनेत्रियों में नाम आता था। फिल्म में बोल्ड सीन करती थी। उन्होंने पिता के साथ लिपलॉक करते हुए फोटो शूट करवाया और इसके बाद पूजा की हर तरफ चर्चा होने लगी।

Puja bhatt and alia and mahesh bhattज्ञात हो कि पूजा इतनी ज्यादा स्टारडम में खो गई कि उन्होंने बाप बेटी के रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया। लिप लॉक करते हुए मैगजीन के फोटोशूट को देखकर हर आदमी हैरान हो गया। जब फोटोशूट हो रहा था तो पूजा उनकी गोद में बैठी थी और महेश बेटी पूजा को किस कर रहे थे।

Mahesh Bhatt and Alia Bhatt फोटोशूट के बाद एक इंटरव्यू में दोनों ने अपनी सफाई पेश की, लेकिन लोगों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उनको ट्रोलर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। इस बात के बाद तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश ने कुछ ऐसा बोला कि मामला उनके ऊपर ही भारी पड़ गया। उन्होंने कहा कि पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते।

इसे भी पढ़े-बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार वर्कआउट पर निकली Alia Bhatt, एक्ट्रेस को अकेला देख लोग बोले, ‘बेबी गर्ल कहां है?’

- Advertisement -

More articles

Latest article