Mahesh Bhatt ने Sushmita Sen और ललित मोदी के रिश्ते दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- उन्हें आजाद रहने दो’

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते पर फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

0
201
Mahesh Bhatt Sushmita Sen

Mahesh Bhatt On Sushmita Sen: इस समय सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ जोड़ा जा रहा है,जिसके बारे में फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. सुष्मिता को अपनी पहली फिल्म दस्तक महेश ने हीं निर्देशित किया था. ललित मोदी ने कुछ दिन पहले अपने इंटरनेट पर कुछ फोटो शेयर का मचा दिया. उन्होंने यह घोषणा की थी कि सुष्मिता को वह डेट कर रहे हैं.अपने रिश्ते की पुष्टि उन्होंने नहीं की है, लेकिन तब से कहा है कि वह खुश हैं और उनकी सराहना करेंगे कि लोगों ने उनके व्यवहार में इधर-उधर भागना बंद कर दिया है.

इसी के साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने सुष्मिता को लेकर कहा कि वह एक असामान्य लड़की हैं. अपनी शर्तों पर उनको जीवन जीने दो हम उनको इसके लिए सलाम करते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनीSushmita Sen Mahesh Bhatt जीवन अपनी मर्जी के जीने का अधिकार है और किसी को भी अपने विचारों और विश्वासों को दूसरे पर थोपना नहीं चाहिए. इसके आगे वह बोले कि सुष्मिता हमेशा एक ही व्यक्ति रही है,जिसने उसके दिल का पालन किया है. एक बात को याद करते हुए दस्तक पर एक साथ काम करने के दौरान वह अपने पूर्व साथी विक्रम भट्ट से कैसे मिली महेश भट्ट ने कहा कि उनका रोमांस सेशेल्स में शुरू हुआ।

सुष्मिता सेन के सपोर्ट में विक्रम भट्ट

एक समय था जब विक्रम महेश का दाहिना हाथ हुआ करते थे. सुष्मिता के साथ होने में तौर पर बात करते थे और इसSushmita Sen विक्रम भट्ट तरह वे एक दूसरे के करीब आए विक्रम ने हाल ही में सुष्मिता के रिश्ते के बारे में बात कही विशेष रूप से उन मसलों के बारे में बोला, जो उन्हें ऑनलाइन ट्रोल्स द्वारा गोल्डडिगर करने से झेलना पड़ा.

उन्होंने बताया, “सुष्मिता आखिरी व्यक्ति हैं जो किसी के प्यार में पड़ने से पहले बैंक बैलेंस की जांच करती हैं. मैं गरीब था. मैं गुलाम को डायरेक्ट कर रहा था, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे. मैं यह नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता ही वह शख्स थीं, जो मुझे सबसे पहले यूएस ले गईं, और उन्होंने मेरी यात्रा के लिए पैसे दिए. मेरे पास पैसे नहीं थे. जब हम लॉस एंजिलिस पहुंचे और वहां एक लिमोजिन थी, तो मैं हैरान रह गया. उन्होंने कहा कि वह अमेरिका में मेरी एंट्री को बेहद खास बनाना चाहती थी.”

Also Read:-बॉयफ्रेंड के साथ अवॉर्ड फंक्शन में ऐसी ड्रेस पहन पहुंची Malaika Arora, ट्रांसपेरेंट टॉप पर टिकी सभी की निगाहें