Video: जब महेश भट्ट से लिपट गई थीं रिया चक्रवर्ती, मीडिया के सामने बताया था प्यार का मतलब

56
rhea mahesh bhatt hugging video

rhea mahesh bhatt hugging videoसुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में खुलासा हुआ कि, वह ड्रग्स की डील करती थीं और सुशांत को भी ड्रग्स देती थीं. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. मामले पर रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं और अब रिया का महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें महेश को सच्चे प्यार का मतलब समझाते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में रिया महेश को भी गले लगाती नजर आ रही हैं.

महेश ने बताया प्यार का मतलब
दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है वो फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन का है. इस वीडियो में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) सबके सामने प्यार का असली मतलब बताते हैं और रिया फौरन गले से लिपट जाती हैं. इस वीडियो में महेश, रिया के अलावा वरुण मित्रा भी नजर आ रहे हैं.rhea mahesh hugging video मीडिया से बात करते हुए महेश भट्ट कहते हैं- ‘सच्चे प्यार पर आप कभी फुल स्टॉप नहीं लगा सकते.’ महेश के मुंह से इतना सुनते ही रिया चक्रवर्ती उनसे लिपट जाती हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिया और महेश भट्ट का वीडियो सामने आया हो. इससे पहले रिया को महेश के भाई मुकेश भट्ट को भी गले लगाते हुए देखा गया था.

रिया की बढ़ती मुश्किलें
एक तरफ जहां रिया और महेश भट्ट के रिश्ते पर सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी तरफ रिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. जब ईडी के लेटर में ड्रग्स को लेकर खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया. लेटर के मुताबिक, रिया न सिर्फ ड्रग्स खरीदती थीं बल्कि लेती थीं. रिया एक्टर की चाय, कॉफी और पानी में भी सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स मिलाती थीं. रिया पर हुए इस खुलासे से परिवार भी काफी हैरान है और अब रिया की गिरफ्तारी की मांग उठनी शुरू हो गई है, इस मामले पर अब नार्कोटिक्स एजेंसी अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये जांच करेगी.

View this post on Instagram

What are you're views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

ये भी पढ़ेंः- महेश के बाद भाई मुकेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती का Video, गले मिलते हुए फोटोग्राफर्स को दी धमकी!