Mahesh Babu का बेटा स्टाइलिश में देता अपने पापा को टक्कर, खूबसूरत तस्वीरें देखकर लोग बोले,’यह तो बिल्कुल अपने पापा की तरह…’

नम्रता और महेश बाबू के दो बच्चे हैं बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है। महेश बाबू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में महेश बाबू ने अपने बेटे गौतम का जन्मदिन मनाया था। जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

0
240
Mahesh Babu

Mahesh Babu: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है। महेश बाबू ने साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अगर महेश बाबू की रियल लाइफ की बात करें तो मैं इस बाबू की शादी नम्रता शिरोडकर से हुई है। नम्रता बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। नम्रता ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। इस वक्त नम्रता और महेश बाबू दोनों ही काफी चर्चा में बने हुए है। नम्रता और महेश बाबू बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सबसे अच्छे अच्छे स्टार माने जाते हैं। आज हम इस आर्टिकल में नम्रता और महेश बाबू के बारे में नहीं बल्कि उनके बेटे के बारे में जानेंगे। जो अपने हैंडसम लुक में अपने पिता महेश बाबू को भी टक्कर दे रहे हैं।

महेश बाबू के बेटे की तस्वीर आई सामने

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता महेश बाबू और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोड़कर इस वक्त अपने बेटे गौतम बाबू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल आपको बता दें महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट Mahesh Babuकरने के बाद 10 फरवरी 2005 में शादी कर ली इन दोनों ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया। नम्रता और महेश बाबू के दो बच्चे हैं बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है। महेश बाबू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में महेश बाबू ने अपने बेटे गौतम का जन्मदिन मनाया था। जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दोनों ही बच्चे हैं काफी टैलेंटेड है

दरअसल आपको बता दें महेश बाबू के बेटे गौतम Chirec इंटरनेशनल स्कूल हैदराबाद में पढ़ाई कर रहे हैं। 2014 में गौतम अपने पिता की ही फिल्म नेनोक्कादीन मे एक बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे। 2018 से गौतम प्रोफेशनल Mahesh Babuस्विमिंग कर रहे हैं। वही आपको बता दें गौतम की बहन सितारा भी कुछ कम नहीं है। हाल ही में वह अपने पापा के इस फिल्म के सॉन्ग पेनी में नजर आई थी। आपको बता दें महेश बाबू और नम्रता के दोनों ही बच्चे काफी टैलेंटेड है और खूबसूरत भी हैं। महेश बाबू अपने बच्चों के साथ ज्यादातर टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं।

Read more-इस मशहूर अदाकारा ने पहनी इतनी खूबसूरत ड्रेस ,करा लिया ऐसा फोटोशूट, ग्लैमरस तस्वीरों से लोग नहीं हटा पा रहे नजरें