भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra singh dhoni) ने भले ही क्रिेकेट की दुनिया से नाता खत्म कर लिया है लेकिन सोशल मीडिया(Social media) पर वो काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं इंटरनेट पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार माही अपने नए लुक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, माही ने अपना हेयर स्टाइल एक बार फिर से चेंज किया है। वहीं धोनी का नया लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस उनके नए इस लुक को अलग-अलग नाम भी दे रहे हैं।

बता दें कि माही ने हाल ही में एक बार फिर से अपने हेयर स्टाइल(Hair style) को चेंज किया है। हेयर के साथ-साथ माही ने अपनी बियर्ड का लुक भी चेंज किया है। धोनी को ये नया हेयर स्टाइल, पॉपुलर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम खान (Alim Khan) ने दिया है वहीं आलिम खान ने माही के साथ अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

जैसा कि सब जानते है कि साल 2004 में जब इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी ने डेब्यू किया था, तब उनके बाल काफी लंबे थे और बालों पर वह सुनहरा कलर करते थे। वह काफी समय तक इसी गोल्डन स्ट्रीक्स हेयरस्टाइल में नजर आए। उसके बाद T20 वर्ल्ड कप के पहले, साल 2007 में धोनी ने अपने हेयरस्टाइल को पूरी तरह से बदल लिया था। गोल्डन स्ट्रीक्स के बाद उन्होंने अपने कलर को काला कर लिया था। इसके बाद भी उन्होंने कई बार अपने बालों का लुक चेंज किया।

अपने बालों के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करने के बाद धोनी ने जब सॉल्ट एंड पेपर लुक अपनाया तो लोग हर बार की तरह इस बार भी काफी हैरान थे। हालांकि वक्त के साथ माही के इस नए अंदाज को भी लोगों के दिलों में जगह मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ आई तो वह इसका प्रमोशन भी करते दिखे। फिल्म की प्रमोशन टीम ने भी उन्हें इसमें बिजी रखा। तब उनका हेयरस्टाइल भी बदला नजर आया।

हर बार की तरह धोनी का अगला नया लुक भी कल्पना से परे है। इस बार धोनी ने नया लुक अपनाया है। वहीं लोग इनके इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे है और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे है।

इसे भी पढ़ें-जब स्मृति ईरानी और डिंपल यादव में हुआ था जमकर झगड़ा, तब डिंपल ने दे दी थी ये धमकी