राकेश रोशन पर 6 गोलियां दागने वाला अपराधी गिरफ्तार, मिली थी उम्रकैद की सजा

300
Rakesh Roshan

राकेश रोशन पर 6 गोलियां दागने वाला अपराधी गिरफ्तार, मिली थी उम्रकैद की सजाबॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की हत्या की कोशिश करने वाला अपराधी अब पुलिस की गिरफ्त में है। साल 2000 में अपराधी ने राकेश रोशन को मारने की कोशिश की थी। महाराष्ट्र पुलिस (Sharp Shooter) ने शार्पशूटर सुनील विश्वनाथ गायकवाड ठाणे से गिरफ्तार किया है। उसे पैरोल पर छोड़ा गया था जिसकी अवधि खत्म होने पर भी वह वापस नहीं लौटा था जिसके चलते पुलिस उसे पिछले तीन महीने से ढूंढ रही थी। इसकी जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से मिली है।

यह भी पढ़े- धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी मिलने पर भड़की नगमा, ट्वीट कर PM से किया ये सवाल

जानकारी के मुताबिक, 52 वर्षीय सुनील विश्वनाथ गायकवाड को शुक्रवार रात नौ बजे कलवा के पारसिक सर्किल इलाके में पकड़ा गया। CBI के निरीक्षक अनिल होनराव के मुताबिक, हमें जानकारी मिली थी कि गायकवाड पारसिक सर्किल इलाके में आ रहा है। हमने जाल बिछाया और उसे पकड़ लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या के 11 मामले और हत्या की कोशिश के 7 मामले दर्ज हैं। इनमें से एक मामला 2000 में बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन की हत्या की कोशिश का है।

अधिकारी ने बताया, गायकवाड को हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा मिली थी और वह नासिक केंद्रीय कारागार में बंद था। वह 28 दिन के पैरोल पर इस साल 26 जून को बाहर आया था। पैरोल अवधि पूरी होने के बाद उसे जेल लौटना था। वह लौटा नहीं। उसे कल रात गिरफ्तार किया गया। तब तक वह फरार था। बता दें कि, गायकवाड़ ने 1999 से 2000 तक काफी आतंक मचाया। साल 2000 में ही उसने मुंबई में राकेश रोशन पर 6 गोलियां चलाई थी जिसमें से दो गोलियां उन्हें भी लगी थी। हालांकि, खुशी की बात थी कि राकेश रोशन को कुछ नहीं हुआ था।

यह भी पढ़े- हॉलीवुड एक्टर ब्रेड पिट पर दर्ज हुआ मुकदमा, शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी का लगा आरोप