madhuri

लॉकडाउन के दिनों में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स घर में कैद है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटी घर में रहते में कई मजेदार काम कर रहे है। कुछ सेलेब्स घर में रहते हुए पैंटिंग कर रहे है। तो कई सेलिब्रिटी ने सिंगिंग में भी हाथ आजमाया है। हाल ही में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का भी ‘कैंडल’ गीत रिलीज हुआ है। जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया। इस गाने के रिलीज होने के बाद माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एक इटंरव्यू दिया। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने जिंदगी से जुड़े कई अहम बातों का खुलासा किया।

माधुरी दीक्षित ने कहा कि कई लोग है जो घर में बैठ नहीं सकते और वे कई दिक्कतों का सामना कर रहे है। जब मैं उनकी तरफ देखती हूं तो मुझे लगता है कि उनके सामने मेरी परेशानियां कुछ भी नहीं है। मुझे दुख होता है। मैं जितना हो सके उनकी मदद करने की कोशिश करती हूं। एक कलाकार के तौर पर मैं हमेशा लोगों की मदद का तरीका ही हूं। मैं इस गीत से प्रेरित होकर लोगों की मदद कर सकती हूं अगर एक कलाकार के तौर पर मैं उन्हें जिंदगी को लेकर अच्छा महसूस करवा सकती हूं तो मैं ऐसा ही करना चाहूंगी।

इसके आगे माधुरी दीक्षित ने कहा कि फिल्मों में अपने करियर और परिवार की जिम्मेदारी की वजह से कभी भी गायन के कौशल को बेहतर करने का वक्त ही नहीं मिला। मैंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम उम्र में कदम रख लिया था और फिर मैं तब से ही काम में बिजी हो गई। इस समय मेरा सारा ध्यान डांस और एक्टिंग पर था गायिकी तो तब पीछे छूट गई थी। इसके बाद मेरी शादी हो गई बच्चे हो गए। मैं अपनी जिंदगी में ही बिजी हो गई। लेकिन अब मुझे वक्त मिला है और मुझे लगता है कि मैं गा सकती हूं इसलिए मैं भविष्य में और गाना चाहूंगी।

ये भी पढ़ें:-फिल्मों में सलमान खान से भी ज्यादा फीस लेती थी माधुरी दीक्षित, एक फैसले ने बॉलीवुड से किया दूर