जडेजा से पागलों की तरह प्यार करती थी माधुरी दीक्षित, एक गलती की वजह से टूट गया रिश्ता

0
1104
madhuri

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रिट कर रही है। लॉकडाउन के दिनों में माधुरी घर में रहते हुए पति श्रीराम माधव नेने और बच्चों के साथ काफी मस्ती कर रही है लेकिन क्या आपको पता है कि लाखों-करोड़ों दिल की धड़कन माधुरी दीक्षित का भी कभी दिल टूट चुका है। पति नेने से पहले माधुरी दीक्षित का नाम भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा के साथ नाम जुड़ चुका है। दोनों का एक लंबा रिश्ता भी रहा। यहां तक कि एक समय ऐसा भी था जब कहा जा रहा था कि माधुरी और जडेजा की जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि जडेजा और माधुरी का रिश्ता एक झटके में टूट गया।

कहा जाता है कि एक फोटोशूट के दौरान माधुरी और जडेजा की लवस्टोरी शुरू हुई थी। जिसके बाद ही दोनों ने लंबा समय तक एक-दूसरो के डेट किया। वो समय ऐसा था जब माधुरी बॉलीवुड की जान बनी हुई थी। तो वही जडेजा भी अपने बल्ले के दम पर क्रिकेटर पर आगे बढ़ते जा रहे है। माधुरी के साथ आने की वजह से जडेजा को बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गई। जडेजा ने कई फिल्मो में काम किया था लेकिन उनकी खराब एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं जम पाया। तो वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट की दुनिया में भी उनका बल्ला ज्यादा नहीं चल रहा था। इसी वजह से ये दौर अजय जडेजा के करियर का सबसे खराब तौर था।

madhuri-dixit

हालांकि इसके बाद अजय जडेजा का नाम साल 1999 में मैच फिक्सिंग में आ गया था। इस दौरान जडेजा को दोषी भी पाया गया था। जिस वजह से दोनो का रिश्ता टूट गया। वहीं कुछ समय बाद ही माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने से शादी कर ली।

ये भी पढ़ें:-संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का रिश्ता जो एक फोन कॉल के बाद बदल गया! जानें लव स्टोरी के अंत की सच्चाई