Wednesday, December 8, 2021

जीवन में दो बार हुआ sangeeta bijlani को प्यार, दोनों में हुई फेल, पहले से मिला धोखा, तो…

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) में अपने नाम का एक समय डंका बजाने वाली अदाकारा और पूर्व मिस इंडिया रह चुकी संगीता बिजलानी (sangeeta bijlani) आज उम्र के इस पड़ाव पर भी बहुत ही जवां और खूबसूरत नजर आती हैं. इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से संगीता बिजलानी भले ही खुद को दूर कर लिया है, पर संगीता सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी काफी है और अक्सर ही संगीता बिजलानी अपनी खूबसूरत फोटोज़ अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती है जिसे संगीता के फैंस पसंद भी करते हैं.

कब हुआ जन्म

- Advertisement -

जन्म 9 जुलाई 1960 को मुंबई में जन्मी संगीता बिजलानी को बचपन से ही एक्टिंग का पसंद थी और इस कारण से ही संगीता बिजलानी ने केवल 16 साल की उम्र में ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुSangeeta Bijlani controversial love life किया था और देखते ही देखते संगीता बिजलानी मॉडलिंग इंडस्ट्री की एक मशहूर मॉडल में बड़ा नाम बन गई और वही संगीता बिजलानी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थी और इनकी खूबसूरती को देख कर लोगों ने इनको “बिजली” के नाम से पुकारना शुरु कर दिया.

1980 में जीता ताज

साल 1980 में संगीता बिजलानी को मिस इंडिया का ताज मिला था और इसके बाद संगीता ने बॉलीवुड में फिल्म कातिल से डेब्यू कर लिया और इस फिल्म में संगीता के साथ बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली60 की उम्र में भी ग्लैमरस हैं संगीता बिजलानी, सलमान से रहा सीरियस अफेयर  लेकिन क्रिकेटर से हुई शादी - Entertainment News: Amar Ujala दिखाई दिए थे | इस फिल्म के बाद संगीता बिजलानी कि साल 1998 में आई फिल्म त्रिदेव इनके कैरियर की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हुई ,जिसके बाद संगीता बिजलानी ने इज्जत , जुर्म, और हातिमताई जैसी बहुत सी सुपरहिट फिल्में की.

लाइफ में दो बार हुआ प्यार

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी संगीता बहुत सुर्खियों में बनी रही हैं. संगीता बिजलानी की लव लाइफ के बारे में बात करें तो संगीता ने अपनी लाइफ में दो ही बार प्यार कियाSangeeta Bijlani become mature on relationship with former boyfriend Salman  Khan she say Connections never go away The love between your partners -  Entertainment News India - सलमान खान के साथ अपने और एक के साथ शादी की पर इनका प्यार और शादी दोनों ही उनको धोखा दे गये और नाकाम साबित हुई और इन दिनों संगीता बिजलानी अपने पति से अलग सिंगल लाइफ बिता रही हैं.

सलमान से होने वाली थी शादी

जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में संगीता बिजलानी नाम और शोहरत कमा रही थी उसी समय उनकी जिंदगी में सलमान खान आ गये थे और इन दोनों के लव अफेयर ने बहुत चर्चाएं बटोरी और इन दोनों ने एक दूसरे27 साल पहले टूटे रिश्ता का अभी तक है इस हीरोइन को मलाल, नहीं निकाल पा रही  सलमान खान को दिल से | sangeeta bijlani birthday actress talk about her love  affair को करीबन 10 सालों तक डेट किया फिर बात शादी तक गयी. यहां तक की सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी की डेट 27 मई, 1994 तय भी हो गयी थी और दोनों की शादी का कार्ड छप चुकेSangeeta Bijlani ने इस वजह से छोड़ा था सलमान का साथ, 60 की उम्र में भी  हैं... थे तभी सलमान खान ने संगीता बिजलानी को धोखा दे दिया और सोमी अली के प्यार में जा पड़े और जब संगीता बिजलानी को इस बारे पता चला तो संगीता ने सलमान से शादी तोड़ दी और इस तरह दोनों के रिश्ता खत्म हो गया.

क्रिकेटर से की शादी

सलमान खान से अलग हुई संगीता बहुत टूट चुकी थी कि , तभी उनकी जिंदगी में प्यार बनकर क्रिकेटर14 साल टिक पाई थी Sangeeta Bijlani-Mohammad Azharuddin की शादी, इस वजह से  हुआ था तलाक - Sky News 100 मोहम्मद अजहरुद्दीन आ गए और इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गयी और दोनों ने 4 नवंबर 1996 में शादी की, जिससे दोनो के दो बेटे हुए .

कब हुई तलाक

लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में प्यार की जगह लड़ाई ने ले ली और दोनों ने साल 2010 में अपना 13 साल का शादी का रिश्ता खत्म कर दिया. आज संगीता अपने पति से अलग होकरBirthday Special: Mohammad Azharuddin And Sangeeta Bijlani Lovestory -  Birthday Special: शादीशुदा होने के बावजूद इस हीरोइन पर मर मिटे थे क्रिकेटर  मोहम्मद अजहरुद्दीन, पार कर दी थी ... सिंगल जिंदगी बिता रही है और अधिकतर ही संगीता अपनी खूबसूरत फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें-दुनिया से छिपे Ajay Devgn के इन ​दो राजों से काजोल ने उठाया पर्दा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article