Lockdown: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के सेल्फ क्वारंटीन को लेकर बहन कृष्णा ने किया खुलासा

0
330
tiger shroff

देशभर में कोरोना महामारी के चलते 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है, इस बीच बॉलीवुड के कई पॉपुलर एक्टर खुद को घर में सेल्फ क्वारंटीन कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटी कैसे अपना समय बिता रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें ये कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लॉकडाउन के बीच एक साथ समय बिता रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया है.

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को बहन ने जड़ा थप्पड़, टिक टॉक पर वीडियो पड़ी महंगी

कृष्णा ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा, नहीं, ऐसा नहीं है। दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं लेकिन वह हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं। कृष्णा ने बताया कि टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वह लड़की वाकई में कूल है।

https://www.instagram.com/p/B-UVcfTADJZ/

मालूम हो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि, टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। अब लॉकडाउन के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों सितारे साथ में रह रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B16MYnmBWg9/

गौरतलब है कि टाइगर और दिशा फिल्म बागी 2 में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 में दिशा ने एक आइटम नंबर किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा, सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आएंगी। दूसरी तरफ, टाइगर की नई फिल्म पागलपंती 2 की घोषणा हो चुकी है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। बहरहाल सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाह पर उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने दो टूक अपने अंदाज में सवालों का जवाब दिया।

ये भी पढ़ें:-सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने मचाया धमाल, हवा में गोलियों को रोकते आए नजर, देखें वीडियो