Lockdown: सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की फजीहत, राज्यों की सरकारों को दी थी नसीहत

0
68
lockdown_ rishi kapoor

इस समय भारत सहित शेष विश्व में कोरोना का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है। फिलवक्त, केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आगामी 21 दिनों तक लॉकडाउन का एलान किया हुआ है, जिसके अंतर्गत सभी को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है, जिसके चलते आम से लेकर खास सभी के सभी अपने-अपने घरों में बने हुए हैं। इसी को मद्देनजर रखते हुए सभी लोग अपना अधिकांश समय अब सोशल मीडिया पर बीता रहे हैं और देश में जारी इस हालात पर अपनी राय बेहद बेबाकी से जाहिर कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :Italy: लॉकडाउन होने के बावजूद सड़क पर निकला युवक, पुलिस ने की धुलाई, ऋषि कपूर बोले ऐसे अनुशासन की है जरुरत

अब इसी बीच हमेशा से हर मसले को लेकर अपनी बेबाक राय को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले ऋषि कपूर एक मर्तबा फिर से सुर्खियों में छा गए हैं । दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर कुछ ऐसा कह दिया है, जो लोगों को गवारा नहीं लगा और फिर उन्हें उनके आलोचकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। असल में उन्होंने सभी राज्य सरकारों से शराब की दुकानें खोलने की अपील की थी, जिसके बाद  काफी संख्या में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया का इजहार करते हुए उन्हें अपनी आलोचना के केंद्र में रखा।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि सभी राज्यों की सरकार को शाम के समय शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लॉकडाउन के चलते इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है। इस दौर में काम कर रहे डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो हर जगह शराब बेची ही जा रही है।’

उनके इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाने लगा है। लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि जहां से हमारा स्ट्रगल खत्म होता है,  वहां से उनका स्ट्रग्ल शुरू होता है। एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर कहा कि ‘परेशान मन के साथ शराब पीना और भी खतरनाक है।’ वहीं कुछ का कहना है कि यह पूरी तरह से गलत है, जब सभी दुकानें और बाजार बंद हैं तो इस स्थिति में शराब की दुकानें खोलना गलत है।

गौरतलब है कि अभी पूरी दुनिया सहित भारत में कोरोना का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है। फिलवक्त, केंद्र सरकार ने कोरोना के खिलाफ जंग में आगामी 21 दिनों तक लॉकडाउ का एलान किया हुआ है, जिसके तहत लोगों को उनके घरों से निकलने की मनाही है। फिलहाल तो अब यही उम्मीद और दुआ की जा रही है कि कोरोना का पूर्णत: खात्मा किया जा सके।

ये भी पढ़े  :कैंसर को मात देने के बाद ऋषि कपूर को याद आए पुराने दिन, शेयर की पंचम दा के बर्थ डे की फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here