Categories
मनोरंजन

Lockdown: घर से निकले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, पुलिस ने की जमकर धुनाई

कोरोना वायरस के कारण देश में दहशत का माहौल बना हुआ है। तमाम सख्त कार्रवाई के बावजूद इसके मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया था और सख्त लहजे में घर में रहने का निर्देश दिया था। पूरा देश इस समय लॉकडाउन की स्थिति में जी रहा है। हर राज्य की सड़कों में सन्नाटा पसरा हुआ है, पुलिस की तैनाती भी की गई है। लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं और अलग अलग तरह से अपना समय काट रहे हैं और इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। वहीं इस लॉकडाउन पर सोशल मीडिया पर भी खूब मीम्स बनाए जा रहे हैं जो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े- घर का काम करते दिखे बॉलीवुड सेलेब्स, कार्तिक आर्यन ने मांजे बर्तन तो आमिर की ऑनस्क्रीन बेटी ने लगाई झाड़ू

वहीं लॉकडाउन के दौरान सुनील ग्रोवर ने सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए घर से बाहर निकल गए जिसके पुलिस ने उनकी जमकर धुनाई कर दी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और बता दें कि इसे खुद सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, सुनील ने जो मीम शेयर किया है, वह उन्होंने ही अपनी फिल्म के दो सीन को मिलाकर बनाया है। सुनील ने इस मीम को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हाहाहा.. भगवान के लिए अपने घरों में रहो।’

https://www.instagram.com/p/B-Jhb24nlqc/?utm_source=ig_web_copy_link

सुनील के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सभी को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। इसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। इस कड़ी में पुलिस भी काफी सख्त है। बाहर निकलने पर लोगों को पुलिस के डंडों का सामना करना पड़ता है। सुनील ने इसी आधार पर ये वीडियो बनाकर पोस्ट किया है और लोगों से घर में रहने की अपील की है।

यह भी पढ़े- कोरोना खतराः बॉलीवुड के ये विलेन बने फैंस के लिए हीरो, पूरे स्टाफ के लिए किया शानदार काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *