Wednesday, December 8, 2021

एक्ट्रेस अमृता राव के घर आया नन्हा मेहमान, बच्चे को देख पति आरजे अनमोल ने दिया ऐसा रिएक्शन

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से काफी समय से चर्चाओं में थी लेकिन अब एक्ट्रेस अमृता राव शादी के चार साल बाद मां बन गई है। अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया है। amrita-rao-1604249472 जिसके बाद एक्ट्रेस के घर में काफी खुशी का माहौल है। इस माहौल में मां और बेटा दोनों स्वस्थ है। एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी पति आरजे अनमोल के प्रवक्ता की तरफ से दी गई। इस दौरान उन्होंने बताया कि बच्चे के आने से घर में काफी खुशी का मौहाल है।

- Advertisement -

आरजे अनमोल के प्रवक्ता ने बताया कि अमृता ने रविवार की सुबह ही बेटे को जन्म दिया था। नए मेहमान के आने से घर में काफी खुशी है। आरजे अनमोल पिता बनकर फूले नहीं समा रहे है। amrita4 वहीं, जैसे ही फैंस को अमृता राव के मां बनने की खबर मिली। तो सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार से लेकर फैंस एक्ट्रेस को मां बनने पर बधाई दे रहे है।

बता दें कि अमृता राव ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज लंबे समय तक छुपा कर रखी थी। एक्ट्रेस ने नौवे महीने में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें एक्ट्रेस ने गुड न्यूज फैंस को दी थी। अमृता ने एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया था कि एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इस दौरान एक्ट्रेस ने इस बात को छिपाने के लिए माफी भी मांगी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मुझे बहुत खुशी हो रही है amrita-rao_1602589694 कि मैं इस अच्छी खबर को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि यह खबर मेरी वजह से उन लोगों के पास अब तक नहीं पहुंच सकी। लेकिन, यह खबर बिल्कुल सही है कि यह बच्चा बहुत ही जल्दी इस दुनिया में आने वाला है।’

बता दें कि आरजे अनमोल और अमृता राय ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी में महज दोनों परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। amrita जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए दोनों की शादी की जानकारी मिली थी। वहीं, शादी से पहले अमृता और आरजे अनमोल ने एक-दूसरे को डेट भी किया था।

- Advertisement -

More articles

Latest article