Homeमनोरंजनदिवाली के इस त्यौहार पर सुनिए ये 7 धमाकेदार गानें, जिसके बिना...

दिवाली के इस त्यौहार पर सुनिए ये 7 धमाकेदार गानें, जिसके बिना आपकी दिवाली है अधूरी

- Advertisement -

हमारे देश में कोई त्यौहार हो और गाना न बजे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड के गाने हर त्यौहार पर चार चांद लगा देते हैं. और आज तो दीपावली पूरे देश में मनाई जा रही है. और इस त्यौहार पर सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी धूम देखी जाती है. बॉलीवुड और दिवाली का रिश्ता हमेशा से ही काफी अच्छा रहा है. इसके साथ फिल्म इंडस्ट्री ने दिवाली के मौके पर कई बेहतरीन गाने दिए हैं. आज उन्हीं धमाकेदार गानों से हम आपको रूबरू करवाएंगे. जिन्हें सुनकर आप भी झूम उठेंगे.

साल 2000 में रिलीज हुआ बॉलीवुड का सॉन्ग ‘पैरों में बंधन है’ आज भी लोगों के दिलों पर राज करता है. ये गाना बजने के बाद आज भी लोग झूम उठते हैं.

फिल्म कभी खुशी कभी गम का टाइटल सॉन्ग कैसे कोई भूल सकता है. ये गाना दिवाली पर ही बनाया गया था. जिसे लोग आज भी याद करते हैं.

इसके साथ साल 2002 में रिलीज हुई शाहरूख खान की फिल्म देवदास ‘सिलसिला ये चाहत का’ बहुत पॉपुलर हुआ था. इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा गया था.

आखिर शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो का गाना माही वे को कौन भूल सकता है. इस गाने में शाहरुख के साथ सैफ अली खान और प्रीति जिंटा भी नजर आई थीं.

देवदास फिल्म का गाना डोला रे डोला को सुनने के बाद आज भी लोग झूम उठते हैं.

इसके अलावा फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया फिल्म का गाना आई है दिवाली सुनो जी घरवाली को काफी भी लोगों ने खूब अपरना प्यार दिया था.ये भी पढ़ें महालक्ष्मी मंदिर में चमत्कार, दिवाली के दिन मिला मां लक्ष्मी के पैरों का निशान

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here