जारी हुई TRP के टॉप 5 सीरियल की लिस्ट, एकता कपूर को लगा बड़ा झटका, रोहित शेट्टी का चला जलवा

0
1854
Serial TRP List

सीरियल की टीआरपी में इन दिनों काफी उतार-चाढ़ाव देखने को मिल रहा है. फैंस के अनुमान के बिल्कुल परे इस बार की टीआरपी की रिपोर्ट सामने आई है. सीरियल के बारे में जानकारी देने वाली बार्क रिपोर्ट के मुताबिक धमाकेदार अंदाज में शुरू हुआ कलर्स का सीरियल ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ काफी नीचे आ गया है. यानी कि एकता कपूर के इस सीरियल में गिरावट ने इसे टॉप 5 की भी लिस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जबकि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी की टीआरपी ने जोर पकड़ा है और टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. इसी के साथ आज हम आपको अपनी इस खबर में उन पांच सीरियलों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हैं.

ये भी पढ़ें:- खतरों के खिलाड़ी 10 में कंटेस्टेंट्स की फीस का हुआ खुलासा, देखें किसे मिलेगा सबसे ज्यादा पैसा

बात करते हैं 3 हफ्ते पहले खत्म हुए शो बिग बॉस 13 की जो टीआरपी में नंबर 1 पर था. क्योंकि अब ये शो खत्म हो चुका है तो इसकी जगह कुंडली भाग्य ने ले लिया है. इस समय ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल का क्रेज लोगों पर चढ़कर बोल रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. जबकि दूसरे नंबर पर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी ने कब्जा जमा लिया है, और इसी के साथ टॉप 2 में शामिल हो गया है.

इस लिस्ट में बात करते इंडियन आइडल के 11वें सीजन की. जिसकी जगह ‘कुमकुम भाग्य’ ने बीते हफ्ते ले लिया था. जबकि चौथे नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा था और इस सीरियल ने अस बार भी अपने पायदान में कोई बदलाव नहीं किया है, और अपने पुराने वाले पोजीशन पर ही बरकरार है.

बात करते हैं पांचवें नंबर के सीरियर की, जिस पर ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल ने जगह बनाई है. इस बार की टीआरपी लिस्ट में पिछली बार पांचवे नंबर पर रहा सारियल नागिन 4 जगह नहीं बना पाया है और टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो चुका है. जिससे ये साफ जाहिर होता है कि नागिन में जिस कहानी को दोहराया जा रहा है, वो दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है.

देखें TRP की टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हुए सीरिल के नाम
1. कुंडली भाग्य

2. खतरों के खिलाड़ी सीजन 10

3. इंडियन आइडल सीजन 11

4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

5. कुमकुम भाग्य

ये भी पढ़ें:- टीवी क्वीन ने मंदिर के बाहर गरीबों को इस तरह बांटे केले, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here