राजकुमारियों की तरह इस एक्ट्रेस के हैं ठाठ बाट, दूध से करती हैं स्नान, पैरों में पहनती है चांदी की चप्पल

205
Actress Digangana Suryavanshi

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में एंट्री कर चुकी बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो अपने घर में राजकुमारी (Princess) की तरह रहती हैं. स्ट्रगल से अलग इनकी एक और दुनिया भी है. जिसमें ये अपने मन की मालकिन होती हैं और इनके आगे पीछे कई सेवक लगे होते हैं. खास बात तो ये है कि इन्हें ट्रीट भी राजकुमारी की तरह ही किया जाता है. जैसी कहानियां अक्सर हम अपने बुजुर्गों से सुनते हैं इनकी रीयल लाइफ कुछ उसी तरीके की होती है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी पर्सनल लाइफ राजकुमारी वाली है. टीवी सीरियल (TV Serial) से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली ये राजकुमारी अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं. आखिर कैसी है इनकी निजी जिंदगी चलिए आपको भी बताते हैं.

ये भी पढ़ें:- रीवा की राजकुमारी के रिसेप्शन में आशीर्वाद देने पहुंचे PM मोदी, मोहिना ने सेल्फी शेयर कर लिखी खास बात

दरअसल हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) है. जो एक बड़े राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. उनके आगे बाकी एक्ट्रेसेस राजकुमारी के मामले में फीकी पड़ जाती हैं. आपने दिगांगना को कई टीवी सीरियल में देखा होगा. ये अपने घर में उसी तरह से रहती हैं जैसे हम कहानियों में सुनते हैं. Actress Digangana Suryavanshiइन्हें घर में बड़े ही नाजुक तरीके से रखा जाता है. इनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि टीवी सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस वाकई राजकुमारी की जिंदगी जीती है.

जन्मदिन पर एक्ट्रेस को दूध से नहलाया जाता है
कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को उनके जन्मदिन पर पूरी फैमिली दूध से नहलाती है. ये बात सुनकर आपको आश्चर्य तो हो सकता है लेकिन यही सच है, कि एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पूरे परिवार की सबसे लाडली राजकुमारी हैं.Actress Digangana Suryavanshiबताया जाता है कि इसके पीछे की एक और वजह है, जिसके कारण उन्हें राजकुमारी की तरह रखा जाता है. दरअसल एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को उनकी फैमिली ने कई मन्नतों को मांगने के बाद पाया है. यही वजह है कि उनका परिवार उनकी वो हर डिमांड पूरी करना चाहता है जो वो चाहती हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उन्हें दूध से नहलाने के बाद उन्हें बिल्कुल परी के जैसे ही सजाया जाता है.

चांदी की चप्पलें पहनी हैं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी
इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली खबरों की माने तो एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी आम चप्पलें नहीं बल्कि चांदी की चप्पलें पहनती हैं. उनकी सभी चप्पलों को कोलकाता के एक ज्वैलर से डिजाइन करवाया जाता है. और तो और हाथों में दिगांगना सूर्यवंशी नॉर्मल घड़ी नहीं बल्कि सोने की पहनती हैं. Actress Digangana Suryavanshiउनके ठाठबाट और रूतबे ऐसे हैं कि जिस चीज पर एक्ट्रेस हाथ रख दें वो उन्हीं का हो जाता है. फिलहाल एक्ट्रेस के बारे में हमने जो आपको बताया उसे जानने के बाद आप ये सोच सकते हैं कि वाकई एक्ट्रेस किसी काल्पनिक परी से कम नहीं हैं.

दिगांगना का एक्टिंग करियर
फिलहाल एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर की बात करें तो आपने उन्हें स्टार प्लस के मशहूर सीरियल एक वीर की अरदास वीरा में लीड रोल को निभाते हुए देखा होगा. दिलचस्प बात तो ये है कि एक्ट्रेस दिगांगना अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चुकी हैं. अब तक एक्ट्रेस ‘फ्राइडे, जलेबी और रंगीला राजा’ जैसी फिल्मों नजर आ चुकी हैं. Actress Digangana Suryavanshiदेखा जाए तो बॉलीवुड में एक्ट्रेस को वो पहचान नहीं मिल पाई है जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. लेकिन टीवी जगत में उनकी पॉपुलैरिटी खूब रही है. आपने एक्ट्रेस की खूबसूरती को तो देखा ही होगा. खूबसूरत होने के साथ-साथ एक्ट्रेस की एक्टिंग भी जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर दिगांगना सूर्यवंशी के लाखों फैंस हैं.

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, बिकिनी तस्वीरों को देखकर उड़ जाएंगे होश