Tuesday, January 31, 2023

लग्जरी गाड़ियों को छोड़ मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठी Sara Ali Khan वीडियो शेयर कर बोली, ‘मैंने आज अपने…’

सारा अली खान अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं। सारा अली खान का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Must read

- Advertisement -

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ग्लैमरस की दुनिया में सारा अली खान जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। इसी बीच सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं। सारा अली खान का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लग्जरी गाड़ियों को छोड़ लोकल ट्रेन में बैठी सारा

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सारा अली खान के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है। सारा अली खान ने 9 दिसंबर 2022 को अपने अधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़ लोकल ट्रेन में सफर करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह लोगों से गिरी हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने ऑटो की भी सवारी की और वीडियो शेयर कर कहा, “नमस्ते दर्शकों आज हमने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया है और समय का सदुपयोग करके हमने ट्रेन लिया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बिना मेकअप के नजर आई सारा अली खान

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने मास्क लगा रखा है हालांकि इस दौरान बिना मेकअप के ही नजर आ रही थी। लेकिन फिर भी वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे। सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था।

Read More-बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार वर्कआउट पर निकली Alia Bhatt, एक्ट्रेस को अकेला देख लोग बोले, ‘बेबी गर्ल कहां है?’

- Advertisement -

More articles

Latest article