मुम्बई। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के फैशन स्टाइल में न सिर्फ वर्सेटैलिटी देखने को मिलती है, बल्कि सेक्सी स्पिन ऐड करने में भी वह पीछे नहीं रहतीं। ऐसा ही कुछ जैकलिन के रिसेन्ट फोटोशूट में नजर आया, जिसमें जैकलीन ने भले ही साड़ी पहनी थी, लेकिन बोल्डनेस जरा भी कम नहीं होने दी। पिछले दिनों जैकलीन ने वाइट साड़ी में अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका हॉट अवतार देखते ही बन रहा था।

जै​कलिन ने फोटोशूट के लिए जिस शीयर साड़ी को पहना था, उसके बेस को प्लेन रखते हुए उस पर मैचिंग धागों की बारीक कढ़ाई वाली नाजुक लेस को जोड़ा गया था। साड़ी में स्पार्कल इफेक्ट क्रिएट करने के लिए इसमें ग्लास बीड्स को भी ऐड किया गया था। जैकलीन फर्नांडीज के इस लुक में सबसे खास उनका हेवी एंब्रॉइडर्ड ब्लाउज था, जिसमें इंट्रीकेट कटआउट डिटेलिंग दी गई थी।

ब्लाउज के ऊम्फ फेक्टर को बढ़ाने के लिए इसमें ग्लास बीड्स और क्रिस्टल्स की एंब्रॉइडरी की गई थी। चोली में डीप प्लंजिंग नेकलाइन के साथ इसे स्लीवलेस रखा गया था। वहीं इसके बैक पोर्शन में नाजुक लेस को क्रिस-क्रॉस पैटर्न में जोड़ा गया था। हसीन बाला ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए वाइट डायमंड और एमराल्ड जड़े हुए ईयररिंग्स, बैंगल्स, रिंग्स और नेकलेस पहना था। बता दें कि बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने अभी बीते 11 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया है। मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकीं जैकलीन फिल्मों में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं। उन्होंने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन में हुआ था। 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स बनी थीं। जैकलीन ने बॉलीवुड में कदम साल 2009 में रखा था।

इसे भी पढ़ें:50 रुपये रोज बचाने पर मिलेंगे 34 लाख रुपये, निवेश पर मिलेगा बेहतरीन फायदा