आलीशान जिंदगी छोड़ यह मशहूर अदाकारा बनी सन्यासी, हाथ में कटोरा पकड़ सड़कों पर मांगी भिक्षा, देखें Video

नूपुर अलंकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने शेयर किया है। अब तो नूपुर अलंकार सड़कों पर भिक्षा मांगने लगी है।

0
179
Nupur Alankar

Nupur Alankar : मशहूर अदाकारा नूपुर अलंकार इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है नूपुर अलंकार ने लग्जरी लाइफ छोड़कर सन्यासी जीवन अपना लिया है। नूपुर अलंकार के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं थी नूपुर अलंकार ने सब कुछ छोड़ दिया है और सन्यासी जीवन के पथ पर चल पड़ी हैं। कोई भी इंसान लग्जरी लाइफ जीकर सन्यासी जीवन लेना नहीं चाहता है लेकिन नूपुर अलंकार ने ऐसा कर दिखाया है।इसी बीच नूपुर अलंकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने शेयर किया है। अब तो नूपुर अलंकार सड़कों पर भिक्षा मांगने लगी है। इसी दौरान उनके इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

सड़कों पर भिक्षा मांग रही नूपुर अलंकार

मशहूर अभिनेत्री नुपुर अलंकार इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है नूपुर अलंकार ने अभी हाल ही में खुद एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सड़कों पर भिक्षा मांगते हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने हाथों में कटोरा पकड़ रखा है और और सन्यासी कपड़े धारण किए हुए कहती हुई नजर आ रही हैं कि आज पहला दिन है भिक्षाटन का भीख मांगना होता है। इसे ज्यादातर लोग मांगते हैं। एक सन्यासी ने दिन में बिना चीनी की चाय उन्हें दी है और नूपुर ने अपने कटोरे को भी दिखाया है जिसमें खाने की चीजें भी देखी है। उन्होंने बताया है कि मंदिर से पेड़ा मिला है और चावल मिले हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Alankaar (@nupuralankar)

पहली भिक्षा में मिले 21रुपए

मशहूर अभिनेत्री ने वीडियो के साथ साथ एक फोटो भी शेयर किया है इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘पहली भिक्षा’। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के कटोरे में ₹21 रखे हुए हैं और साथ में एक चाय का Nupur alnkarकप रखा हुआ है। नूपुर अलंकार ने 27 साल तक इंडस्ट्री में काम किया है उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। अलंकार ने शक्तिमान सीरियल दीया बाती हम जैसे कई टीवी सीरियलों में काम किया है। नूपुर अलंकार टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मानी जाती हैं।

Read More-खूबसूरत ड्रेस पहन बेबी बंप फ्लांट करती नजर आई Bipasha Basu, ग्लैमरस तस्वीरें ने लूट लिया सभी का दिल