क्या Salman Khan को धमकी भरे पत्र मिलना है लॉरेंस बिश्नोई का प्लान? गैंगस्टर ने बताई पूरी बात

0
383
lawrence-bishnoi

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर धमकी से भरा पत्र मिला था जिसमें यह लिखा था कि मूसेवाला जैसा हाल सलमान खान का होगा। जिसके बाद हर जगह हड़कंप मच गया और दिल्ली पुलिस भी इस मामले में जांच में लग गई है।अब इसी कड़ी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के पूछताछ हुई।

दिल्ली की स्पेशल सेल की ओर से इस पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि इस पत्र में उनका कोई भी हाथ नहीं है उन्होंने कहा कि उनको यह बात नहीं पता की धमकी वह किसने दी। ज्ञात हो कि पत्र मेंSalman Khan Lawrence Bishnoi एलबी और जीबी लिखा था जीबी का मतलब गोल्डी बरार है लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है।

दिल्ली पुलिस के हिसाब से हो सकता है कि गोल्डी ब्रांड नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर किसीSalman Khan Lawrence Bishnoi दूसरे गैंग का यह काम है बता दें कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला की बीते महीने हत्या हुई गोल्डी बरार ने मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है जो कि कनाडा के बड़े गैंगस्टर हैं।

पुलिस ने बताया कि ये पत्र सलमान खान के पिता सलीम खान को एक मंच पर रखा हुआ मिला,जहां पर वह हमेशा जॉगिंग के बाद बैठते हैं। इसमें एलबी और जीबी के बारे में लिखा हुआ था जीबी का मतलबSalman Khan Lawrence Bishnoi गोल्डी बरार हो सकता है। एलबी का मतलब लॉरेंस बिश्नोई के अंदर की ओर लगता है जो की इस समय स्पेशल सेल की हिरासत में है।

बढ़ा दी गई सलमान की सुरक्षा

जब से यह पत्र मिला है उसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने इस बारे में कहा है कि हम इस धमकी को गंभीरता से ले रहे हैं और इस बारे में सभीSalman Khan Lawrence Bishnoi जरूरी कदम भी उठाएंगे अभिनेता की सुरक्षा पर हम सार्वजनिक टिप्पणी नहीं कर सकते हैं।

पुलिस को सलमान खान के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को देख रही है। पुलिस ने इस बारे में केस भी दर्ज किया है और जांच जारी है। सलमान खान की फिल्म रेडी जो की 2011 में आई थी उसकीSalman Khan Lawrence Bishnoi शूटिंग के दौरान लॉरेंस ने सलमान पर हमले की योजना बनाई थी लेकिन हथियारों के मुद्दे की वजह से यह प्लान फेल हो गया था। गैंगस्टर नरेश शेट्टी को उस समय सलमान पर हमला करने का काम दिया गया था।

इसे भी पढ़ें-दुल्हन ने शादी वाले दिन ही दिया बच्चे को जन्म, आनन-फानन में कैंसिल करनी पड़ी शादी ,जाने पूरा मामला