लता की तबियत दोबारा बिगड़ी, आईसीयू में इलाज, प्रवक्ता ने कहा करें दुआ

0
346
lata mangeshkar health news

मुम्बई। लता मंगेशकर पिछले महीने से तबियत खराब है। 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अस्पताल में वह भर्ती हैं। अस्पताल में लता का लगातार इलाज चल रहा है। इस बीच एक बार फिर लता की तबियत दोबारा बिगड़ गई है। बताया जा रह है कि लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू में हैं और डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी। हालांकि अभी गायिका लता मंगेशकर के परिवार या मैनेजर ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने कहा कि परिवार हर अफवाह का खंडन नहीं करेगा। फिलहाल लता जी की कंडीशन पर हम कुछ भी ऑफिशियल बयान नहीं दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें और इस स्थिति में उनकी सलामती की दुआ करें।

lata mangeshkar news

डॉक्टर प्रतीत ने बताया

लता मंगेशकर का परिवार उनके स्वास्थ्य पर बात करने से मना कर दिया है। ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने बताया है कि लता मंगेशकर की हालत खराब हो गई है। प्रतीत ने कहा कि लता क्रिटिकल हैं। वह अभी वेंटिलेटर पर हैं। लता अभी आईसीयू में ही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी।

परिवार ने जारी किया था बयान

पहले लता मंगेशकर की तबियत में सुधार हो रहा था। लता के बारे में उनके परिवार ने एक बयान जारी कर भी बताया था। परिवार का कहना था कि लता दीदी अभी आईसीयू में हैं लेकिन उनकी हालत पहले से ठीक है। साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ट्रायल भी किया था। 27 जनवरी को लता मंगेशकर के परिवार ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी किया था। जिसमें बताया गया था कि लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है। बयान में लिखा गया था कि लता दीदी ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में अभी भी हैं। लता का इलाज अभी भी चल रहा है। आज सुबह उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ट्रायल किया गया था। अभी उनकी हालत में सुधार देखा जा सकता है। अभी भी वह डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम की निगरानी में रहेंगी। हम आप सभी की दुआओं के आभारी हैं।

लगभग महीनेभर से अस्पताल में हैं लता

लता मंगेशकर की तबियत पिछले महीने से खराब हैं 8 जनवरी को लता मंगेशकर को कोविड पॉजिटिव पाया गया था। लता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लता की उम्र को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा हुआ हैं इस बीच लता मंगेशकर का परिवार और डॉक्टर लगातार उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दे रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः-गायिका लता मंगेशकर को कोरोना के साथ हुआ निमोनिया, डाॅक्टरों ने जारी की ऐसी रिपार्ट